दिल्ली

delhi

कगंना रनौत 'थप्पड़ कांड': विशाल ददलानी के इस कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- पैसा कमाके देश से... - Kangana Ranaut Slapping Incident

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 10, 2024, 6:39 PM IST

Sona Mohapatra on Vishal Dadlani: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामले में सिंगर सोना मोहपात्रा ने विशाल ददलानी के कमेंट पर करारा जवाब दिया है.

Kangana Ranaut
कंगना रनौत (IANS)

मुंबई: कंगना रनौत थप्पड़ कांड में हाल ही में बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने सीआईएफ जवान को जॉब ऑफर करने की बात कही थी. जिस पर अब सिंगरसोना मोहपात्रा ने जवाब दिया है. शनिवार को एक्स (फॉर्मली ट्विटर) पर सिंगर ने ट्वीट्स की एक सीरीज में हालिया थप्पड़ की घटना का जिक्र किया और उस सीआईएसएफ कांस्टेबल का सपोर्ट किया जिसने कंगना को चंडीगढ़ी एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था.

सोना ने विशाल के ट्वीट का दिया जवाब

विशाल ने कहा था कि अगर उस सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को नौकरी से निकाला जाता है तो वो उसे नौकरी दिलवाएंगे. जिस पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने गुस्सा जाहिर किया और विशाल को खरी खोटी सुना दी. सोना ने विशाल के जॉब ऑफर करने की कड़ी निंदा की और ट्विट किया, 'ये अनु मलिक जैसे मोलेस्टर के साथ जज की कुर्सी पर बैठते हैं और जब मेरे जैसे उन्हें कहते हैं कि गलत के खिलाफ आवाज उठाओ और रियलिटी शोज जैसे टॉक्सिक कल्चर से दूर रहो तो ये कहते हैं कि पैसा कमाकर देश से निकलना है'. कथित तौर पर साल 2018 में सोना ने अनु मलिक पर सेक्शुअल मिस कंडक्ट का आरोप लगाया था.

क्या है मामला?

मंडी से चुनाव जीतने बाद 6 जून को कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं. तभी चंडीगढ़ में ही सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान एक सीआईएसएफ जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. कंगना के मुताबिक सीआईएसएफ जवान उनके किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से नाराज थीं इसीलिए उन्होंने ऐसा किया. जिसके बाद सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया. वहीं कंगना के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे आए.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details