दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: दुबई इवेंट में शाहरुख खान को फैंस की भीड़ ने विश किया बर्थडे, थैंक्यू बोल 'झूमे जो पठान' पर नाचे 'बादशाह'

शाहरुख खान दुबई में एक इवेंट में अपने बेटे संग पहुंचे. शाहरुख खान ने फैंस की भीड़ के बीच 'झूमे जो पठान' पर डांस किया.

Shah Rukh khan
दुबई इवेंट में शाहरुख खान (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर राज करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान ने इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किंग को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान के साथ दुबई पहुंचे और वहां लोगों का जमकर मनोरंजन किया. दुबई में शाहरुख खान अपने बेटे के साथ एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां शाहरुख ने दुबई फैंस के बीच अपने गानों पर डांस किया. इस दौरान शाहरुख खान ने फैंस की भीड़ के बीच अपने फेम सिग्नेचर पोज भी दिया. साथ ही शाहरुख खान को फैंस ने 2 नवंबर को आने आने वाले 59वें बर्थडे की एडवांस में बधाई दी और शाहरुख ने फैंस का शुक्रिया अदा किया.

इवेंट में छाए किंग खान

इवेंट में शाहरुख खान ने ब्लैक टी-शर्ट पर ब्लैक कार्गो पैंट और ब्लू रंग की शॉट जैकेट पहनी हुई थी. शाहरुख खान ने सिर पर ब्लैक कैफ भी पहनी हुई थी. इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने बालों को कटवाया है और वह शॉर्ट हेयरकट में इस इवेंट में पहुंचे थे. शाहरुख खान ने स्टेज पर झूमे जो पठान और जवान के गानों पर जमकर डांस किया. इस दौरान किंग खान के फैंस की भीड़ ने शोर-मचाकर इवेंट में समा बांध दिया. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनके बेटे के इवेंट से कई वीडियो तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो पर फैंस का दिल बाग- बाग हो गया है. एक फैन ने लिखा है, किंग खान जहां जाते हैं, छा जाते हैं'. एक और फैन ने लिखा है, शाहरुख खान लंबे समय बाद शॉर्ट हेयर कट में'. एक और लिखता है, किंग कब आ रही है?. वहीं, कई फैन ने शाहरुख खान के कैजुअल लुक को बेहतरीन बताया है.

शाहरुख खान की अगली फिल्म

साल 2023 में फिल्म पठान, जवान और डंकी से शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था. शाहरुख खान ने अपनी इन तीनों फिल्मों से एक ही साल में 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. ऐसा करने वाले शाहरुख खान इकलौते इंडियन एक्टर हैं. बता दें, अब शाहरुख खान फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं. किंग का डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं. किंग में शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी अहम रोल में होंगी. किंग में अभिषेक बच्चन नेगेटिव रोल में होंगे.

ये भी पढे़ं :

सेट पर दम तोड़ना चाहते हैं शाहरुख खान, आखिरी इच्छा बताते हुए बोले 'बादशाह'- डायरेक्टर कहे कट और मैं...

SRK Gauri Wedding Anniversary : विदाई पर खूब रोई थीं गौरी खान, शाहरुख खान बोले थे- तू यहीं रुकजा, मैं हफ्ते में...

शाहरुख खान को पसंद नहीं लव-स्टोरीज फिल्म, 'कभी खुशी कभी गम' में हेलीकॉप्टर एंट्री से थे नाराज, जानें क्यों

ABOUT THE AUTHOR

...view details