दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

मां की नई रिलेशनशिप से सोहेल खान के बेटे को नहीं कोई ऐतराज, बोले- आपको भी पार्टनर की....

सोहेल खान के बेटे को उनकी मां की नई रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं हैं. आइए जानते हैं क्या बोले निर्वाण खान.

Seema Sajdeh
सोहेल खान (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद : सलमान खान के सबसे छोटे भाई सुहैल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह एक बार फिर चर्चा में हैं. सीमा का नाम इस वक्त 'फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आ रही हैं. सीमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. सीमा ने बताया कि वह सुहैल खान से तलाक होने के बाद एक रिच बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं और पहले उनकी शादी इसी से होने वाली थी. अब सीमा के कथित अफेयर से उनके बेटे निर्वाण खान को कोई दिक्कत नहीं है.

सलमान खान के भतीजे को नहीं कोई दिक्कत

बता दें, सीमा ने बताया है कि उनके बेटे को उनकी नई रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं है. निर्वाण ने कहा है, नहीं बिल्कुल भी नहीं, मम्मा आपको एक पार्टनर की जरूरत है, और इसमें कोई दिक्कत नहीं है, अगर आप खुश हैं, तो हम भी खुश हैं, आप कब तक अपनी लाइफ को इस तरह अकेले तनाव में झोंकती रहेंगी, यह मेरे लिए भी तनाव से भरा है, आप और योहान हमेशा खुश रहें'. सीमा ने बेटे निर्वाण से अपने नए पार्टर विक्रम आहूजा पर अप्रूवल लिया. सीमा ने बताया कि विक्रम उनसे एक साल बड़ा है, निर्वाण ने कहा अच्छा है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है'.

विक्रम- सीमा की हो चुकी सगाई

बता दें, विक्रम और सीमा की सुहैल से शादी होने से पहले सगाई हो चुकी थी. सीमा ने बताया, अगर कोई जानता है तो बता दूं, विक्रम और मैंने सुहैल से शादी करने से पहले सगाई रचाई थी, आज फिर हम मिले, जिंदगी फिर फुल सर्कल में आ गई'. बता दें, सीमा और सुहैल की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों ने शादी के 24 साल बाद आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसला लिया. इस शादी से पूर्व कपल के दो बच्चे निर्वाण और योहान हैं'.

ये भी पढे़ं :

'उसने आजतक एक कॉकरोच नहीं मारा' सलमान खान को मिल रही धमकियों पर बोले सलीम खान

'मुझे यहां आना ही नहीं था', लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी के बीच बिग बॉस 18 के सेट पर बोले सलमान खान

'सलमान को तो सिक्योरिटी बचा लेगी, पर आपको कौन', मीका सिंह ने 'भाईजान' को किया सपोर्ट, चिंता में सिंगर के फैंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details