दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'कल्कि 2898 एडी' देख रणवीर सिंह ने पकड़ा सिर, पत्नी दीपिका के प्रेग्नेंसी सीन पर दिया शॉकिंग रिएक्शन - Ranveer Singh

Ranveer Singh watched Kalki 2898 AD : रणवीर सिंह ने अपनी स्टार वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी देखी. कल्कि 2898 एडी देखने के बाद रणवीर सिंह ने पत्नी के रोल पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 10, 2024, 12:42 PM IST

Ranveer Singh
रणवीर सिंह (IMAGE- DEEPIKA PADUKONE IG POST SRCEEN GRAB)

मुंबई : वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त इंडियन सिनेमा की मास फिल्म कल्कि 2898 एडी छाई हुई है. साउथ सुपरस्टार प्रभास, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. अब कल्कि 2898 एडी की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के स्टार हसबैंड रणवीर सिंह ने भी फिल्म कल्कि 2898 एडी देख ली है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणवीर सिंह ने कल्कि 2898 एडी देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो थिएटर के बाहर का है. दीपिका और रणवीर हाल ही में फिल्म कल्कि 2898 एडी देख कर आए थे. वहीं, इस वीडियो में दीपिका ने कल्कि 2898 एडी पर आए पब्लिक रिव्यू भी शेयर किए हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह शॉकिंग रिएक्शन देते दिख रहे हैं. रणवीर सिंह कह रहे हैं कि फिल्म में उनकी पत्नी सच में प्रेग्नेंट थी, जो उनके लिए शॉकिंग है. रणवीर ने फिल्म की तारीफ भी की है.

वहीं, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण दर्शकों के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं. वहीं, दर्शकों ने फिल्म को शानदार बताया है. बता दें, दीपिका पादुकोण फिल्म में प्रेग्नेंसी में काम कर रही थीं और कई सीन में उनके रियल बेबी बंप को भी फोकस किया गया है. कल्कि 2898 एडी में दीपिका सुमति नाम की एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में दिखी हैं.

कल्कि 2898 एडी

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी बीती 27 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अपने 13 दिन पूरे कर चुकी है. वहीं, आज 10 जुलाई को फिल्म अपनी रिलीज के 14वें दिन में चल रही है. कल्कि 2898 एडी की 13वें दिन कमाई गिर गई है और फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने से अभी भी पीछे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details