दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / entertainment

रजनीकांत के फैंस के लिए गुडन्यूज, नहीं बैन होगी 'वेट्टैयन', मद्रास हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें मामला - Vettaiyan Faces Legal Challenge

Madras High Court refused to ban Rajinikanth's Vettaiyan : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म वेट्टैयन अपनी रिलीज से हफ्तेभर पहले कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही थी, लेकिन अब मद्रास हाईकोर्ट ने इस पर बैन लगाने से इनकार कर दिया है. जाने क्या है पूरा मामला?

Vettaiyan Faces Legal Challenge
वेट्टैयन रजनीकांत (Movie Poster)

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म 'वेट्टैयन' का बीती 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुआ था. वेट्टैयन के ट्रेलर के बाद से रजनीकांत के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को बैन कराने के लिए एक याचिका दायर की थी, जिस पर मद्रास हाईकोर्ट की एक बेंच ने सुनवाई कर फिल्म पर बैन लगाने से साफ इनकार कर दिया है.

क्या थी याचिकाकर्ता की शिकायत?

याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में एनकाउंटर किलिंग सीन पर बोले गए डायलॉग को हटाने की मांग की थी. याचिकाकर्ता ने कहा थी कि फिल्म इस डायलॉग के साथ रिलीज नहीं होनी चाहिए. याचिकाकर्ता की मांग है कि एनकाउंटर वाले इस डायलॉग के हटने के बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाना चाहिए. आज इस केस पर सुनवाई हो रही थी.

जस्टिस सुब्रामन्यम और विक्टोरिया गौरी की बेंच ने आज 3 अक्टूबर को इस याचिक पर सुनवाई की. याचिकाकर्ता के वकील ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में दलील पेश की कि ट्रेलर में बोले गए कुछ डायलॉग एनकाउंटर को बढ़ावा दे रहे हैं, इसलिए फिल्म पर बैन लगाया जाए. वहीं, बेंच ने इस दलील पर फिल्म पर बैन लगाने से मना कर सेंसर बोर्ड को आदेश दिया है कि वो इस मामले में फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजे.

वेट्टैयन के बारे में

बता दें, टीजे ग्नानावेल ने फिल्म 'वेट्टैयन' का निर्देशन किया है. फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस वाले के किरदार में होंगे. वेट्टैयन में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में दिखने वाले हैं. बाकी की स्टारकास्ट में मूंज वारियर, दुशारा विजयन, फहाद फासिल, राणा दग्गुबती और रितिका सिंह नजर आने वाली हैं. रजनीकांत को इससे पहले फिल्म 'जेलर' में देखा गया था. फिल्म जेलर साल 2023 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं, रजनीकांत ने बेटी की फिल्म लाल सलाम में बेहतरीन काम किया था.

ये भी पढे़ं :

सेंसर बोर्ड में पास हुई रजनीकांत की 'वेट्टैयन', 'थलाइवा' की एक्शन फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट - Vettaiyan UA Certificate


फ्रांस में रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' की एडवांस बुकिंग शुरू, जानें कब रिलीज हो रही फिल्म - Vettaiyan Advance Booking


गांधी जयंती पर जारी हुआ 'वेट्टैयन' का धांसू ट्रेलर, मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने आया 'थलाइवा' - Vettaiyan Trailer


Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details