दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ ने बर्थडे विशेज के लिए नो-मेकअप लुक में बोला थैंक्स, फैन बोला- आप डिजर्व करती हो - Katrina Kaif Thanks Post

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 18, 2024, 12:26 PM IST

Katrina Kaif Thanks Post : कैटरीना कैफ ने बीती 16 जुलाई को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके फैंस जमकर बधाईयां दी. अब कैटरीना ने नो-मेकअप लुक में फैंस के नाम एक थैंक्स पोस्ट छोड़ा है.

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ (IMAGE- ANI -Katrina Kaif-INSTAGRAM)

मुंबई :बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. बर्थडे सेलिब्रेट से पहले कैटरीना जर्मनी में थी और फिर भारत आकर अपने स्टार पति विक्की कौशल संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बधाईयों को तांता लगा था. वहीं, विक्की कौशल और उनकी फैमिली ने भी सोशल मीडिया पर आकर कैटरीना कैफ को जन्मदिन विश कर लंबी उम्र की दुआएं दी थी. वहीं, बीती रात कैटरीना कैफ ने एक पोस्ट साझा कर जन्मदिन विश करने वालों को थैंक्स कहा है. इसी के साथ कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं.

कैटरीना कैफ का थैंक्स पोस्ट

कैटरीना कैफ अपने थैंक्स पोस्ट में एक ब्लू कलर के स्वेटर में दिख रही हैं. इस पोस्ट को शेयर कर कैटरीना कैफ लिखती है, 'आपकी विशेज के लिए धन्यवाद'. बीते 13 घंटों में कैटरीना कैफ के इस पोस्ट को उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है. बता दें, विक्की कौशल ने अपनी स्टार वाइक कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया था. कैटरीना ने बीती 16 जुलाई को अपना 41वां बर्थडे मनाया था. इस मौके पर विक्की ने पत्नी के साथ खूबसूरत और अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में विक्की अपनी पत्नी कैटरीना कैफ पर प्यार लुटाते दिख रहे थे.

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ को मौजूदा साल के जनवरी महीने में फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था. इस फिल्म में वह साउथ एक्टर विजय सेतुपति संग पहली बार नजर आई थीं. इसके बाद से कैटरीना कैफ को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. वहीं, कैटरीना कैफ को हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में देखा गया था, जहां उनके प्रेग्नेंट होने की खबरों ने जोर पकड़ा था. वहीं, विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज की प्रमोशन पर पत्नी की प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर कहा था कि यह सच नहीं हैं. बता दें, बैड न्यूज कल यानि 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इसमें विक्की कौशल संग तृप्ति डिमरी, एमी वर्क और नेहा धूपिया नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details