दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी बचाना चाहती हैं काजोल, सलाह दी थी कि करण जौहर की ये फिल्म कभी मत देखना

काजोल ने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बचाने के लिए एक सलाह दी थी, वो कभी भी करण जौहर की इस फिल्म को ना देखें.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई:अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी पर खतरा मंडरा रहा है, ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक और ऐश्वर्या कथिततौर पर ग्रे डिवोर्स लेने जा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी अराध्या बच्चन संग अलग रह रही हैं. कुल मिलाकर बच्चन फैमिली में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इधर, सोशल मीडिया पर यह खबर भी कथिततौर पर वायरल है कि अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस निमरत कौर के बीच कुछ चल रहा है. इस कथित एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों ने भी लोगों के बीच हल्ला मचा रखा है. इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल देवगन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कपल को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर सलाह देती दिख रही हैं.

काजोल की अभिषेक-ऐश्वर्या राय को सलाह?

गौरतलब है कि काजोल का वायरल वीडियो साल 2007 का है, जिसमें वह करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉपी विद करण शो में बैठी हुई हैं. इस शो में वह शाहरुख खान के साथ पहुंची थीं और रानी मुखर्जी भी शामिल थी. वहीं, रैपिड फायर राउंड में काजोल से जब पूछा गया कि वह अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी बचाने के लिए क्या सलाह देंगी? काजोल ने कहा, मैं नहीं चाहती कि अभिषेक और ऐश्वर्या कभी भी करण जौहर की फिल्म कभी अलविदा ना कहना ना देखें, KANK मत देखों (Kabhi Alvida Naa Kehna). बता दें, कभी अलविदा ना कहना एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं. फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी.

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी

बता दें, साल 2006 में फिल्म उमराव जान के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी और साल 2007 में कपल ने फिल्म गुरु की रिलीज के बाद शादी रचा ली थी. वहीं, शादी के चार साल बाद साल 2011 में अभिषेक और ऐश्वर्या राय को बेटी अराध्या हुई थी. वहीं, अब कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं :

WATCH: जब स्टेज पर ऐश्वर्या राय ने कहा, 'अभिषेक यू आर द बेस्ट हसबैंड इन द वर्ल्ड', सास-ससुर के नाम किया था बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

जब अभिषेक बच्चन ने लाइक किया था 'ग्रे डिवोर्स' पोस्ट, ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों से मच गई थी सनसनी

करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी चुपचाप खरीदने पर ट्रोल हुए अमिताभ-अभिषेक, नेटिजन्स ने पूछा, बहू ऐश्वर्या डील में कहां है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details