दिल्ली

delhi

ASTRA अवार्ड्स में हार गई 'जवान', डायरेक्टर एटली ने वीडियो शेयर कर शाहरुख-गौरी के लिए कही ये बात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 13, 2024, 9:36 AM IST

'Jawan' director Atlee : शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान को एस्ट्रा अवार्ड्स 2024 में हार का सामना करना पड़ा है. फिल्म के डायरेक्टर एटली ने एक महीने बाद इस अवार्ड शो से वीडियो शेयर कर शाहरुख खान और गौरी खान के लिए यह बात कही है.

ASTRA अवार्ड्स
ASTRA अवार्ड्स

हैदराबाद : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ साल 2023 की सबसे कमाऊ फिल्म जवान देने वाले डायरेक्टर एटली कुमार और उनकी टीम के लिए गर्व का पल है. दरअसल, जवान इंडियन सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जो ASTRA अवार्ड के लिए चुनी गई है. जवान को ASTRA में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. इस अवार्ड को हॉलीवुड क्रिएटिव अलाइंस द्वारा आयोजित किया जाता है. एटली ने इस अवार्ड शो में शिरकत की. यहां वह अपनी पत्नी संग शामिल हुए थे. अब एटली ने इस इवेंट का थ्रौबेक वीडियो शेयर कर शाहरुख खान और गौरी खान का धन्यवाद किया है.

एटली ने शेयर किया वीडियो

एटली ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम पर इस अवार्ड शो से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एटली के साथ कई हस्तियां सेल्फी ले रही हैं, तो कईयों ने जवान के डायरेक्टर का इंटरव्यू लिया. गौरतलब है कि यहां जवान इस कैटेगरी में 'एनाटॉमी ऑफ फॉल' से हार गया.

शाहरुख-गौरी को कहा थैंक्स

वहीं, एटली ने बीती 12 फरवरी को अपने एक्स हैंडल पर इस अवार्ड शो की एक झलक शेयर की और शाहरुख खान, गौरी खान का धन्यवाद किया. अपने पोस्ट में एटली ने लिखा है, थैंक्यू एस्ट्रा अवार्ड्स 2024, जवान के लिए, शाहरुख खान और गौरी खान मैम का धन्यवाद और मेरी टीम को भी.'

इन फिल्मों से हार गई जवान

बता दें, यह अवार्ड बीती 13 जनवरी को घोषित हुए थे और एटली ने बीती रात इस इवेंट से यह वीडियो शेयर किया है. बता दें, ASTRA में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर कैटेगरी में जवान के साथ-साथ कॉंक्रिट यूटोपिया, फॉलेन लीव्स, परफेक्ट डेज, रेडीकल और एनाटॉमी ऑफ ए फॉल नॉमिनेशन में शामिल थी और फ्रांस की फिल्म एनाटॉमी ऑफ ए फॉल को जीत हासिल हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details