दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: IIFA में एमएस धोनी को लेकर शाहरुख खान का खुलासा, 'बादशाह' और 'कैप्टन कूल' में है ये बड़ी समानता - IIFA 2024

IIFA 2024: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और विक्की कौशल ने आईफा के दूसरे दिन की मेजबानी की. इस दौरान किंग खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

SHAH RUKH KHAN MS DHONI
शाहरुख खान और एमएस धोनी (IANS)

हैदराबाद:बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म मेकर करण जौहर के बीच दोस्ती आईफा के मंच पर पूरी तरह से देखने को मिली, जहां दोनों ने एक्टर विक्की कौशल के साथ कार्यक्रम की मेजबानी की. एक सेट के दौरान, करण जौहर और शाहरुख खान रिटायरमेंट के विषय पर मजेदार बातचीत करने लगे.

शाहरुख खान ने कहा, 'अब, लीजेंड के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि वे जानते हैं कि कब रुकना है, कब रिटायर होना है. जैसे महान सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सुनील छेत्री, महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर. वे सभी जानते हैं कि कब रिटायर होना है और मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आप भी ऐसा करें. इसलिए, प्लीज वापस जाएं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद'.

इस पर जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा, 'तो, उस स्टैंडर्ड के अनुसार, आप रिटायर क्यों नहीं हो जाते? बस कह रहा 'हूं शाहरुख, जो अपनी इंस्टेंट कॉमिक रिप्लाई के लिए जाने जाते हैं, ने जवाब दिया, मैं और धोनी अलग-अलग लीजेंड की लीग से हैं, हम कई बार 'नहीं' कहने के बावजूद आईपीएल में दिखाई देते हैं'.

इस बीच दर्शकों के बीच बैठे विक्की कौशल ने कहा, 'रिटायरमेंट लीजेंड्स के लिए होता है. किंग हमेशा के लिए होते हैं'. यह सुनकर करण जौहर ने इधर-उधर देखा और पूछा, 'यह किसने कहा? यह किसने कहा?' विक्की ने अपना हाथ उठाया और केजेओ को पुकारते हुए कहा, 'सर, मैं हूं'. शाहरुख ने इसके बाद कहा, 'उसने जो भी कहा वह बहुत अच्छा था'.

शाहरुख, केजेओ और विक्की ने अबू धाबी में आईफा के मंच पर धूम मचा दी, तीनों ने शाहरुख की फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' पर डांस किया. शाहरुख के 'डंकी' को-स्टार विक्की कौशल ने डांस मूव्स को सहजता से निभाया. इसके अलावा एसआरके और विक्की ने मेरे महूबूब मेरे सन, तौबा-तौबा और ऊ अंतावा ऊ ऊ अंतावा पर हुक स्टेप करते हुए ऑडियंस को एंटरटेन किया.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details