दिल्ली

delhi

WATCH : 50वें बर्थडे पर काजोल ने चखा पालक के पकोडे़ और पानी पूरी का स्वाद, विशेज के लिए फैंस को कहा थैंक्स - Kajol at 50

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 6, 2024, 3:55 PM IST

Kajol on her 50th Birthday : काजोल ने अपने 50वें बर्थडे पर विश करने वाले फैंस के नाम एक वीडियो शेयर किया है. काजोल ने अपने फैंस को क्या कहा है और इस वीडियो में आप खुद देंगे.

KAJOL
काजोल (ANI)

मुंबई :बॉलीवुड के 'सन ऑफ सरदार' अजय देवगन की स्टार वाइफ काजोल ने बीती 5 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे मनाया है. बॉलीवुड की 'बाजीगर गर्ल' 50 की उम्र में खूबसूरती की मूरत लग रही हैं. काजोल को उनके 50वें बर्थडे पर उनके फैंस ने जमकर बधाईयां दी हैं. काजोल के बर्थडे पर उनके स्टार हसबैंड अजय देवगन ने भी रोमांटिक तस्वीर के साथ बर्थडे विश किया था. अब काजोल ने अपने चाहनेवालों को बर्थडे विश करने के लिए दिल से थैंक्यू कहा है. काजोल ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का अभिवादन किया है.

काजोल ने फैंस को दिल से कहा थैंक्यू

काजोल ने इस वीडियो में एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. काजोल ने यह ड्रेस अपने बर्थडे पर पहनी थी और इसी ड्रेस में वह घर के बाहर पैप्स के सामने आई थी और उनकी बर्थडे विशेज के लिए उन्हें धन्यवाद किया. काजोल के थैंक्स नोट की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस ने कहा है, आप सभी का मुझे बर्थडे विश करने के लिए शुक्रिया'. वहीं, अपने बर्थडे में काजोल ने पालक के पकोड़े और पानी पूरी भी खाए. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए काजोल ने लिखा है, मैं बहुत प्यार फील कर रही हूं, दिल से बहुत आभारी हूं, यह 50 साल की जिंदगी शानदार, हैप्पी बर्थडे टू मी'.

काजोल का वर्कफ्रंट

बता दें, काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बेखुदी (1992) से की थी. इसके बाद से कालोज ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, फना, करण अर्जुन, इश्क, प्यार किया तो डरना क्या जैसी हिट फिल्मों में काजोल ने काम किया है. अब काजोल सरजमीं, दो पत्ती, मां और महारागिणी- क्वीन ऑफ क्वींस में नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details