दिल्ली

delhi

'हैप्पी बर्थडे मेरे सुपरस्टार', महेश बाबू को स्टार वाइफ नम्रता शिरोडकर ने किया विश, फैंस भी दे रहे शुभकामनाएं - Mahesh Babu Happy birthday

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 9, 2024, 10:50 AM IST

Happy birthday My superstar Mahesh Babu : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू को उनके 49वें बर्थडे पर उनकी स्टार वाइफ नम्रता शिरोडकर ने विश किया है. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस और फिल्म निर्देशक, एक्टर और निर्माता भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Happy birthday My superstar
महेश बाबू बर्थडे (ANI)

हैदराबाद : टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू आज 9 अगस्त को अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में हुआ था. वहीं, जन्मदिन के मौके पर महेश बाबू को उनके फैंस, फैमिली, फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बधाईयां दे रहे हैं. वहीं, महेश को उनके बर्थडे पर उनकी स्टार वाइफ नम्रता शिरोडकर उनकी बेटी सितारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जन्मदिन विश किया है.

नम्रता शिरोडकर ऐसे विश किया बर्थडे

नम्रता शिरोडकर ने अपने स्टार हसबैंड महेश बाबू की एक डैशिंग लुक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. स्टार पति को बर्थडे विश कर नम्रता ने लिखा है, एक और साल, एक और कारण अमेजिंग मैन के साथ सेलिब्रेट करने का दिन, आपके साथ जिंदगी ब्लॉकबस्टर है, बहुत अच्छा चल रहा है, हैप्पी बर्थडे मेरे सुपरस्टार, मेरे पार्टनर, मेरे प्यार और हां अभी और भी उम्र बाकी है'. नम्रता ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह कार से सटे हुए सूट बूट में दिख रहे हैं.

महेश बाबू देंगे फैंस तोहफा

बता दें, आज महेश बाबू की एस.एस राजामौली को साथ के मोस्ट अवेटेड फिल्म एसएसएमबी29 से फैंस को खास तोहफा मिल सकता है. महेश बाबू की इस मेगा बजट फिल्म को लेकर काफी चर्चा है, लेकिन अभी तक इस फिल्म का एलान नहीं हुआ है, लेकिन महेश बाबू की इस फिल्म पर राजामौली पहले ही कई अपडेट दे चुके हैं. बता दें, महेश बाबू को पिछली बार फिल्म गुंटूर कारम में देखा गया था. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था.

ये भी पढे़ं :

महेश बाबू के बर्थडे पर राजामौली के फैंस को मिल सकता है तोहफा, 'SSMB 29' से मिलने जा रहा ये सरप्राइज - SSMB 29

SSMB29 में हुई चियान विक्रम की एंट्री?, राजामौली-महेश बाबू की फिल्म पर क्या बोले 'तंगलान' एक्टर? - Chiyaan Vikram SSMB29


ABOUT THE AUTHOR

...view details