दिल्ली

delhi

WATCH: हाथों में फूलों के कलीरे, देसी लुक लहंगे में आरती सिंह की सामने आई हल्दी सेरेमनी तस्वीरें - Arti singh Haldi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 23, 2024, 11:17 AM IST

Arti singh Haldi: गोविंदा की भांजी-टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की है. देखें तस्वीरें और वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शादी की रस्मे शुरू हो चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी ब्राइड शॉवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थी. अब उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की झलकियां साझा की हैं.

मंगलवार (23 अप्रैल ) को आरती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की हैं. लाल दिल वाले इमोजीज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सबसे खूबसूरत रंग. हल्दी का रंग, मेरे प्यार के रंग. सपनों के हकीकत में बदलने से इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती. डे 1, दीपिक की आरती.'

आरती की पहली तस्वीर हल्दी सेरेमनी से पहले की है. हल्दी के लिए उन्होंने ग्रीन कलर के कलरफुल लहंगे को चुना था, जिसे उन्होंने पिंक कलर की स्टाइलिश ब्रालेट चोली के साथ पेयर किया था. उन्होंने हाथों में फूलों के कलीरें पहन रखे थे. ग्लोइंग मेकअप और हाफ टाई हेयरस्टाइल से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था.

वहीं, सोशल मीडिया पर आरती के हल्दी सेरेमनी के कई वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में आरती के भाई-कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक महफिल जमाते दिख रहे हैं. बहन की खुशी में वह खूब झूमते दिखें. वहीं कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह अपनी ननद की हल्दी में थिरकती दिखीं.

एक अन्य वीडियो में आरती डांस करते हुए और अपने मंगेतर दीपक के गालों पर किस करती नजर आईं. इस पल की मिठास को बढ़ाने के लिए दीपक ने उसे उठाया और डांस करना शुरू कर दिया. एक अन्य तस्वीर में आरती को कृष्णा, उनकी पत्नी कश्मीरा और उनके बच्चों के साथ पोज देते हुए देखा गया. कैमरे के सामने पोज देते समय परिवार ने पहाड़ी टोपी पहनी हुई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details