दिल्ली

delhi

दुलकर सलमान ने स्टार पेरेंट्स को शादी की सालगिरह पर दी बधाई, बोले- आप दोनों 45 साल से... - Dulquer Salmaan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 6, 2024, 12:17 PM IST

Dulquer Salmaan : कॉलीवुड स्टार दुलकर सलमान ने आज 6 मई को अपने स्टार पिता ममूटी और मां को शादी की 45वीं सालगिरह पर विश करते हुए उनकी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

Dulquer Salmaan
Dulquer Salmaan (Etv Bharat)

हैदराबाद :मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार दुलकर सलमान के लिए आज 6 मई का दिन बेहद खास है. आज 6 मई को एक्टर अपने स्टार पति ममूटी की शादी की 45वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर एक्टर ने स्टार पिता ममूटी और मां सुल्फाद कुट्टी को शादी की 45वीं सालगिरह पर बधाई दी है. एक्टर ने इससे पहले अपनी बेटी को बर्थडे विश किया था. एक्टर ने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

अब एक्टर ने अपने पेरेंट्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दी है. सलमान ने लिखा है, बीते 45 साल से आप दुनिया को कपल गोल्स दे रहे हैं, आपने अपने तरीके से अपनी अलग दुनिया को बनाया है, और हम पर आशीर्वाद बनाए रखा है, आपकी छाया में आशीर्वाद ही है, अम्मा और पा आपको शादी की सालिगरह मुबारक हो, आप दोनों ने साथ मिलकर एक असाधारण मिसाल कायम की है.

बता दें, ममूटी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं और आज 72 साल की उम्र में भी उनकी पर्सनैलिटी दमदार है. ममूटी ने साल 1979 में सुल्फाज कुट्टी से शादी रचाई थी और इस शादी से एक्टर को पहले बेटी हुई और फिर बेटा जिसका नाम दुलकर सलमान है.

दुलकर ने बीती रात अपनी बेटी का 7वां जन्मदिन मनाया और अपनी परी की खूबसूरत अठेखेलियों वाली तस्वीरें शेयर कर लिखा है, हैप्पी बर्थडे मेरी बेबी डॉल, आशा करता हूं कि आपको आपके बर्थडे पर सारी खुशियां मिलें.

बता दें, सलमान दुलकर इन दिनों अपनी फिल्म 'लकी भास्कर' से चर्चा में हैं, जिसे वेंकी अतलूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके आगामी 27 जून को रिलीज होने जा रही प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें : दुलकर सलमान ने 'लकी भास्कर' के टीजर की रिलीज डेट अनाउंस की, नया पोस्टर किया लॉन्च - Dulquer Salmaan


ABOUT THE AUTHOR

...view details