दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'देवरा' में Jr NTR ने उड़ाया गर्दा, देश-विदेश में हो रही RRR स्टार के डांस और धांसू एक्शन सीन की तारीफ - Devara X Review

Devara X Review: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' आज, दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जूनियर एनटीआर फिल्म का क्रेज ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. एक्स यूजर्स लगातार फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं देवरा के एक्स रिव्यू पर...

Devara Part 1 X Review
'देवरा' एक्स रिव्यू (Instagram)

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोराताला शिवा की एक्शन ड्रामा 'देवरा: पार्ट 1' आज, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के डांस और एक्शन कोरियोग्राफी काफी तारीफ हो रही है. फिल्म को ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म क्रिटिक्स कोर्टनी हॉवर्ड ने जूनियर एनटीआर की फिल्म की समीक्षा की है. उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म एक जीआईएफ शेयर करते हुए लिखा है, देवरा एक धमाकेदार और शानदार एड्रेनालाईन रश है. यह बहुत कठिन है, जिसमें बड़े स्तर की क्रूरता, दिल को छू लेने वाले दांव और लड़ाई-झगड़े वाले एक्शन एक साथ आती है. डांस और फाइट की कोरियोग्राफी इंस्पायर है. एन.टी. रामा राव जूनियर फायर और करिश्मा लेकर आते हैं. मजेदार चीजें'.

उन्होंने आगे लिखा है, 'देवरा में एक फेवरेट सीन वह है जहां जूनियर एनटीआर अपने दोस्त की बेटी की शादी में नशे में धुत हो जाते हैं, मुस्कुराते हैं और अंधी दुल्हन के साथ आग के पास डांस शुरू कर देते हैं. वह अपना चार्म दिखाते हैं. जूनियर एनटीआर (मैन ऑफ द मासेस!) के कैरेक्टर का परिचय बहुत ही शानदार था. वह समुद्र की लहरों से एक डॉल्फिन की तरह छलांग लगाता है. यह शानदार है'.

एक एक्स यूजर ने फिल्म की समीक्षा साझा करते हुए लिखा है, 'देवरा ने शानदार मास मोमेंट्स दिए हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर की इंटेनसिटी और अनिरुद्ध का स्कोर सबसे अलग है. कोराटाला शिवा को पता है कि ऊर्जा को कैसे बनाए रखना है, लेकिन मैं यह महसूस करने से खुद को नहीं रोक पाया कि किरदार को गहराई से समझने की गुंजाइश है'.

सोशल मीडिया पर फ्रांस से एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में एक विदेशी महिला फैन जूनियर एनटीआर की तस्वीर का झंडा हाथ में थामे नजर आ रही है. वहीं, बैकग्राउंड में लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर विदेशों में भी काफी होड़ मची हुई है.

'देवरा: पार्ट 1' बहुत धूमधाम से रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म जूनियर एनटीआर की छह साल में पहली सोलो रिलीज है. फिल्म ने पहले ही 80 करोड़ रुपये की टिकटें बेच दी हैं. उम्मीद है कि फिल्म ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details