दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'कंपटीशन होता है..', धर्मा प्रोडक्शंस की 50% हिस्सेदारी बेचने के बाद करण जौहर का क्रिप्टिक पोस्ट

धर्मा प्रोडक्शंस की हिस्सेदारी बेचने की खबरों के बीच करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जानें क्या बोले फिल्ममेकर.

Karan Johar
करण जौहर (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद :करण जौहर बॉलीवुड में अब फिल्म डायरेक्ट कम और प्रोड्यूस ज्यादा करते हैं. करण ने पिछली फिल्म जिगरा प्रोड्यूस की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई. जिगरा की फ्लॉप के बाद करण जौहर को लेकर कहा जाने लगा कि उन्होंने अपने धर्मा प्रोडक्शंस हाउस की 50 फीसदी हिस्सेदारी सीरम इंस्टिट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला को सेल कर दिए हैं. हालांकि इस पर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. धर्मा प्रोडक्संश की हिस्सेदारी के बीच करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. करण जौहर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर बीती रात एक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया है.

करण जौहर पोस्ट (Karan Johar IG Story)

कंपटीशन होता है- करण जौहर

करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'कंपटीशन नीचे से शुरू होता है, टॉप पर बैठे लोग तो सहयोग करते हैं'. लेकिन करण जौहर ने फिल्म प्रोडक्शंस के बारे में कुछ नहीं बोला है, मगर करण जौहर के इस पोस्ट को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो, धर्मा प्रोडक्शंस की 50 फीसदी हिस्सेदारी अदार पूनावाला ने खरीद ली है. इन खबरों के फैलने के बाद करण जौहर ने कहा कि वह और अदार बेहद अच्छे और करीबी दोस्त हैं.

करण जौहर की प्रोड्यूसिंग फिल्में

कल हो ना हो, काल, कभी अलविदा ना कहना, दोस्ताना, माई नेम इज खान, कुर्बान, अग्नीपथ, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दिवानी, हसी तो फसी, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर्स एंड संस, शानदार, ए दिल है मुश्किल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया राजी, धड़क, सिम्बा, केसरी, कलंक, गुड न्यूज, शेरशाह, सूर्यवंशी, लाइगर, ब्रह्मास्त्र, गोविंदा नाम मेरा, सेल्फी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, किल, योद्धा, एक वतन मेरे वतन, मिस्टर एंड मिसेज माही, बैड न्यूज और जिगरा.

ये भी पढे़ं :

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के 50 प्रतिशत शेयर के मालिक बनें सीरम इंस्टीट्यूट CEO अदार पूनावाला

Delhi: महाठग सुकेश चंद्रशेखर की करण जौहर को चिट्ठी, लिखा- मेरा प्यार जैकलीन....

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी बचाना चाहती हैं काजोल, सलाह दी थी कि करण जौहर की ये फिल्म कभी मत देखना

ABOUT THE AUTHOR

...view details