दिल्ली

delhi

चियान विक्रम की 'तंगलान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू अवतार में नजर आए सुपरस्टार - Chiyaan Vikram Thangalaan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 10, 2024, 6:00 PM IST

ThangalaanTrailer Release: चियान विक्रम की मोस्ट अवेटेड फिल्म तंगलान का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. इस ऐतिहासिक हिस्टोरिकल ड्रामा में पार्वती थिरुवोथु, डैनियल कैल्टागिरोन, पसुपथी और मालविका मोहनन भी खास रोल में हैं.

Thangalaan
तंगलान (X(thangalaan))

हैदराबाद:चियान विक्रम के फैंस के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थंगालान का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. टीजर और फर्स्ट-लुक पोस्टर के लॉन्च होने के लंबे इंतजार के बाद फिल्म के ट्रेलर ने काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. तंगलान एक हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा है जो एक निडर आदिवासी नेता की स्टोरी बताती है जो कोलार गोल्ड फील्ड्स में अपनी जमीन के लिए ब्रिटिशर्स ने लड़ने की हिम्मत करता है.

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

ट्रेलर में अत्याचार, बहादुरी और विजय से भरे युग की झलक दिखाई गई है, जिसमें चियान विक्रम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में चियान विक्रम के अलावा पार्वती थिरुवोथु, डैनियल कैल्टागिरोन, पसुपथी और मालविका मोहनन सहित कई टैलेंटेड कलाकार हैं जो फिल्म में खास रोल निभाते नजर आएंगे. पा रंजीत द्वारा निर्देशित, तंगलान निर्देशक और संगीतकार जीवी प्रकाश कुमार के बीच फिल्म के साउंडट्रैक पर पहला कोलेबोरेशन है. फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन और जियो स्टूडियो द्वारा केई ज्ञानवेल राजा और ज्योति देशपांडे के बैनर तले किया गया है.

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

शुरुआत में जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली तंगलान को कई बार पोस्टपोन किया गया. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अब 15 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में आने वाली है. फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी भी बाकी है. लेकिन फैंस इस एपिक ड्रामा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details