दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कार्तिक आर्यन का फैंस को बड़ा तोहफा, ओपनिंग डे पर सिर्फ 150 रु. में देखें 'चंदू चैंपियन' - Chandu Champion

Chandu Champion : कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन कल यानि 14 जून को रिलीज होने रही है और कार्तिक ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म की टिकट 200 रुपये से कम कर दी है. अब चंदू चैंपियन को कल यानि रिलीज के दिन सिर्फ इतने रुपये में देख सकते हैं.

Chandu Champion
कार्तिक आर्यन (IMAGE- IANS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 13, 2024, 3:32 PM IST

मुंबई :बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' कल 14 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है. फिल्म चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने सालभर अपनी फिटनेस पर खूब हार्डवर्क किया है. अब कार्तिक आर्यन के फैंस के भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो कल खत्म होने जा रहा है. अब कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को चंदू चैंपियन की रिलीज से एक दिन पहले बड़ा तोहफा पेश किया है. एक्टर ने अपनी फिल्म की टिकट बेहद सस्ती कर दी है.

सिर्फ इतने रुपये में जाकर देखें चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन ने आज 13 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में फैंस को बड़ी गुडन्यूज दी है. इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने लिखा है, इतने साल की हमारी मेहनत का फल आपके सामने, देखिए भारत के चैंपियन की कहानी, इस शुक्रवार सिर्फ 150 रुपये में. बता दें, यह ऑफर बस कल 14 जून शुक्रवार तक के लिए मान्य है.

किस पर बेस्ड है फिल्म?

बता दें, कार्तिका आर्यन फिल्म में भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरली पेटकर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की शूटिंग बीते साल लंदन में शुरू हुई थी और कई शहरों में शूट हुई.

ये भी पढ़ें :

ओपनिंग डे पर बंपर कलेक्शन करेगी 'चंदू चैंपियन', क्या अपनी इन 5 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे कार्तिक आर्यन? - Chandu Champion BO Prediction


ABOUT THE AUTHOR

...view details