दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 18: 'क्या आप इस घर के भगवान हैं', सलमान ने ली अविनाश की क्लास, इस कंटेस्टेंट को मिला रियलिटी चेक

'बिग बॉस 18' के नए प्रोमो में सलमान खान ने चाहत से बदतमीजी करने पर अविनाश की क्लास लगाई.

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Promo
बिग बॉस 18 वीकेंड का वार प्रोमो (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई:बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ चुका है. जिसमें एक बार फिर सलमान खान कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक देते हुए नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान अविनाश मिश्रा को नसीहत देते हुए नजर आए. दरअसल अविनाश और चाहत के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और इसी बीच अविनाश ने चाहत के साथ बदतमीजी से बात की इसी को लेकर सलमान आने वाले एपिसोड में उनकी क्लास लेंगे.

सलमान ने लगाई अविनाश को लताड़

बिग बॉस 18 वीकेंड का वार का प्रोमो सलमान खान को अविनाश पर बरसते हुए देखा जा सकता है. सलमान ने अविनाश को कह रहे हैं, 'आपका नाम अविनाश है पर आप खुद का विनाश कर दोगे'. सलमान को अविनाश के रवैये पर आपा खोते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने गुस्से में अविनाश से कहा- आप क्या इस घर के भगवान हैं. फ्रेंक और असभ्य होने के बीच एक पतली सी लाइन होती है, आपने उस लाइन को पार कर लिया है.

घर में आएंगी कंटेस्टेंट्स की मॉम

इस वीकेंड का वार पर बिग बॉस हाउस में चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की मां बिग बॉस के घर में आएंगी. जिसका प्रोमों भी सामने आ चुका है वे चाहत और अविनाश के लिए एक दूसरे से भिड़ती नजर आ रही हैं. आपको बता दें इस हफ्ते डबल एविक्शन हुआ है, मुस्कान बामने और नायरा बनर्जी बिग बॉस 18 के घर से बाहर हो चुकी हैं.

इस कंटेस्टेंट पर भी भड़के 'भाईजान'

अविनाश के साथ ही सलमान को करणवीर पर भी भड़कते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा- बाहर आप परिवार जोड़ नहीं पाए और यहां भी आप परिवार नहीं जोड़ पा रहे हैं. आप कोई भी चीज पूरी नहीं कर पा रहे हैं. विवियन को आप बोलते हैं कि आपकी ऑडियंस है आप क्या कर रहे हो तो यार आपकी ऑडियंस नहीं है आप क्या कर रहे हो.

वीकेंड का वार में आएगी सिंघम अगेन की टीम

वीकेंड का वार में इस बार सिंघम अगेन की टीम नजर आने वाली है. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन शो में मेहमान बनकर नजर आएंगे. वे अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने आ रकहे हैं इसमें सलमान खान का चुलबुल पांडे के रूप में कैमियो भी है. अजय के साथ रोहित शेट्टी भी शो में नजर आएंगे.

बता दें रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों की टीम है. ज यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details