दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

विद्या बालन-माधुरी दीक्षित 2 मंजुलिका के बीच फंसे 'रूह बाबा' कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Released: 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. कार्तिक आर्यन के फैंस को इसका इंतजार था.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Bhool Bhulaiyaa 3 trailer
'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज (Movie Poster)

हैदराबाद :कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का आज 9 अक्टूबर को हॉरर और कॉमेडी ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कार्तिक आर्यन के फैंस को उनके 'रूह बाबा' वाले अवतार को एक बार फिर देखने का बेसब्री से इंतजार है. फैंस का आधा इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि ट्रेलर में उन्हें कार्तिक आर्यन का रूह बाबा वाला अवतार दिख चुका है. इस बार फिल्म में विद्या बालन की मंजुलिका बनकर एंट्री हुई है. साथ ही माधुरी दीक्षित भी मंजुलिका बनकर आई हैं.

फिल्म के पहले पार्ट में विद्या ने शानदार काम किया था और फिल्म के दूसरे पार्ट में दर्शकों को विद्या की कमी खली थी. बता दें, कार्तिक आर्यन और फिल्म की टीम भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए जयपुर पहुंचे थे. भूल भुलैया 3 का ट्रेलर सिनेमा का मंदिर कहे जाने वाले जयपुर के राज मंदिर से लॉन्च हुआ है.

कैसा है भूल भुलैया 3 की ट्रेलर?

भूल भुलैया 3 की ट्रेलर की शुरुआत ही डरावनी है, जिसमें मंजुलिका की एंट्री होती है. पहले विद्या बालन अपना मंजुलिका वाला हॉरर अवतार दिखाती हैं इसके बाद फिल्म के कॉमेडी सीन और इसके किरदार के चेहरे सामने आने लगते हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित, विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, मनीष वाधवा के सीन दिखते हैं. वहीं, ट्रेलर के अंत होने से पहले बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की बतौर सबसे बड़ी मंजुलिका की एंट्री होती है. इसके बाद दोनों मंजुलिका में टक्कर होती है और फिर आखिर में य दोनों कार्तिक आर्यन की दुश्मन बन जाती हैं.

सिघंम से होगा रूह बाबा का मुकाबला

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, मनीष वाधवा स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म को अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 1 नवबंर को रिलीज होने जा रही है. इस दिन रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर कॉप एक्शन फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज हो रही है. दोनों ही दमदार फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं.

ये भी पढे़ं : WATCH: इकोनॉमिक क्लास में फैंस से घिरे कार्तिक आर्यन, 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर लॉन्च के लिए जयपुर निकले एक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details