दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कार्तिक आर्यन-विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज पोस्टपोन! यूजर्स ने उठाए सवाल - Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन स्टारर 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Bhool Bhulaiyaa 3
'भूल भुलैया 3' (Instagram)

हैदराबाद:कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ मिलकर अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का प्रमोशन शुरू कर दिया है. प्रमोशन के बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज पोस्टपोन कर दिया गया है. 'भूल भुलैया 3' ट्रेलर आज 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला था. बताया जा रहा है कि कुछ आखिरी मिनट के बदलाव किए गए है, जिसके कारण ट्रेलर को रिलीज करने में समय लग रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने आज, 6 अक्टूबर को अपना ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया था. हालांकि, उन्होंने इसे पोस्टपोन कर दिया है. मेकर्स 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर रिलीज के बाद 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज करने का प्लान कर हैं. हालांकि 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर पर मेकर्स की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

सोशल मीडिया रिएक्शन...

उधर सोशल मीडिया पर फैंस 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर को लेकर सवाल करना शुरू कर दिए हैं. एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने सवाल करते हुए पूछा है, 'ट्रेलर कहां है भूल भुलैया 3 का?' वहीं, एक यूजर ने सवाल ने किया है, 'भूल भुलैया 3 ट्रेलर का क्या हुआ भाई? आज रिलीज होने वाला था ना? क्या सिंघम फिर से ट्रेलर के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहे हैं भूल भुलैया 3 के मेकर्स?'. एक ने लिखा है, 'भूल भुलैया 3 का ट्रेलर नहीं आने वाला है क्या आज?'

मेकर्स ने 9 दिन पहले यानी 27 सितंबर को 'भूल भुलैया 3' का टीजर लॉन्च किया था. टीजर से फैंस को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. रूह बाबा वर्सेज मंजूलिका की स्टोरी देखने के लिए फैंस और दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अनीस बज्मी भूल की निर्देशित भूल भुलैया सीरीज की तीसरी किस्त के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन ने वापसी किया है. फिल्म तृप्ति डिमरी भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं. भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. इसका मुकाबला रोहित की 'सिंघम अगेन' से होगा.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details