दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'सिंघम अगेन' का 'जय बजरंग बली' सॉन्ग आउट, हनुमान चालिसा की धुन कर देगी रोंगटे खड़े

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड 'सिंघम अगेन' का पहला गाना 'जय बजरंग बली' रिलीज हो गया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Singham Again First Song
सिंघम अगेन फर्स्ट सॉन्ग रिलीज (pSong Poster)

मुंबई:रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली रिलीज हो गया है. यह गाना हनुमान चालीसा से प्रेरित है. 1 नवंबर, 2024 को फिल्म की रिलीज से पहले जय बजरंग बली सॉन्ग को रिलीज करते हुए मेकर्स ने सिंघम अगेन को लेकर उत्सुकता जगा दी है. यह गाना शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की परंपरा को जारी रखते हुए, फिल्म के एक्शन सीन के लिए टोन सेट करता है.

हनुमान चालिसा से इंस्पायर्ड है सॉन्ग

जय बजरंग बली सॉन्ग हनुमान चालीसा से प्रेरित है जो इस ट्रैक में चार चांद लगा रही है. इस ट्रैक में रणवीर सिंह को हनुमान की तरह दिखाया गया है जो अजय देवगन से मिलते हैं और सीता के रूप में करीना को वापस लाने में उनकी मदद करते हैं. ट्रैक रिलीज होते ही फैंस कमेंट सेक्शन में खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा- वाव सुपर डुपर हिट. एक ने लिखा- राम और हनुमान जी की जोड़ी का हम इंतजार कर रहे हैं. एक ने कमेंट किया- ब्लॉकबस्टर मूवी.

ट्रेलर देख खुश हुए फैंस

हाल ही में सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे फैंस ने बहुत प्यार दिया. मेकर्स ने सिंघम अगेन का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज किया. ट्रेलर में कलयुग के रामायण और मराठा साम्राज्य का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिला है. ट्रेलर में अजय देवगन जहां राम, करीना कपूर मॉर्डन सीता (आनवी), टाइगर श्रॉफ - लक्ष्मण, रणवीर सिंह- बजरंगबली, अक्षय कुमार- जटायु को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. वहीं, अर्जुन कपूर को रावण का रोल अदा कर रहे है. दीपिका पादुकोण 'लेडी सिंघम' के अवतार में नजर आई है. ट्रेलर देशभक्ति और गहन ड्रामा से भरपूर है. फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे के अंदर 138 मिलियन व्यूज मिले हैं और ये अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर भी है इसका रनटाइम 4 मिनट 58 सेकंड लंबा है.

सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया से क्लैश करेगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details