दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'पापा कहते हैं 2.0' का नया वर्जन धमाल मचाने को तैयार, इस दिन लॉन्च करेंगे आमिर खान - Papa Kehte Hain 2

Papa Kehte Hain 2.0: आमिर खान स्टारर फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का फेमस गाना गीत 'पापा कहते हैं' का अब मॉर्डन वर्जन आने वाला है. इस गाने को लॉन्च आमिर खान खुद करेंगे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 19, 2024, 5:34 PM IST

Papa Kehte Hain 2.0
(फाइल फोटो- आईएनएस/इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान 22 अप्रैल, 2024 को क्लासिक फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का फेमस गाना गीत 'पापा कहते हैं' का नया वर्जन धमाल मचाने के लिए तैयार है. नया वर्जन, जिसका नाम 'पापा कहते हैं 2.0' है, आगामी बायोपिक 'श्रीकांत' में शामिल है और इसमें राजकुमार राव और अलाया एफ हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पापा कहते हैं 2.0' को लॉन्च बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के हाथों किया जाएगा, जिसमें प्रोफेशनल दृष्टिबाधित बैंड के सदस्य लाइव परफॉर्म भी करेंगे. इस कार्यक्रम में आमिर के साथ फिल्म की स्टार कास्ट शामिल होगी, जिसमें राजकुमार राव और अलाया एफ, साथ ही निर्देशक तुषार हीरानंदानी, वास्तविक जीवन की प्रेरणा श्रीकांत बोला और प्रोड्यूसर भूषण कुमार और निधि परमार शामिल होंगे.

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने 'पापा कहते हैं' को नए वर्जन के साथ फिर से बनाने के विचार के बारे में आमिर खान को बताया. इसके बारे में जानकर सुपरस्टार काफी खुश हुए. भूषण ने बताया कि श्रीकांत ने कहा कि ये उनकी खूबसूरत जर्नी का जश्न मनाने के लिए गाने को फिर से नए वर्जन के साथ लॉन्च किया जा रहा है. आमिर इस इवेंट में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड है, क्योंकि यह उन्हें उनके शुरुआती दिनों और उस सदाबहार गीत की याद दिलाएगा जिसने उनके शानदार करियर को शुरू करने में मदद की थी. बायोपिक 'श्रीकांत' 10 मई, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details