हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 31, 2024, 9:25 PM IST

ETV Bharat / bharat

सोनीपत में 'सायरन' के साथ 'टशन' दिखाना पड़ा भारी, दिल्ली और UP की कार को पुलिस ने पीछा करके पकड़ा - Sonipat Police Action on Cars

Sonipat Police Action on Cars with Siren : सोनीपत पुलिस ने रईसजादों के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने सड़क पर खुलेआम बत्ती और सायरन लगाकर कार दौड़ा रहे बेलगाम रईसजादों को पीछा करके पकड़ा है. पुलिस के शिकंजे में आई एक कार यूपी की है, जबकि दूसरी कार दिल्ली की है. पुलिस ने दोनों कार सवारों के चालान काट दिए हैं.

Sonipat Police Action on Cars with Siren and Lights Police Issued Challans to Cars of UP and Delhi
सोनीपत में टशन दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया एक्शन

सोनीपत में टशन दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने लिया एक्शन

सोनीपत :हरियाणा के सोनीपत में कुछ रईसजादों को टशन दिखाना भारी पड़ गया. दरअसल पुलिस का ख़ौफ़ नहीं होने के चलते कई लोग खुलेआम सायरन और बत्ती लगाकर सड़कों पर कार दौड़ा रहे हैं. ऐसे लोग कार में बत्ती और सायरन लगाना अपनी शान समझते हैं और उन्हें पुलिस की कार्रवाई का भी डर नहीं रहता है. ऐसे ही कुछ रईसजादे सोनीपत की सड़कों पर बत्ती और सायरन लगाकर फर्राटे भर रहे थे. लेकिन उन्हें क्या पता था कि आज उनका दिन खराब होने वाला है.

पुलिसकर्मियों ने कारों को पीछा करके पकड़ा

सोनीपत पुलिस सड़कों पर गश्त कर रही थी. तभी गोहाना में पुलिस की नज़र कार में सायरन और बत्ती लगाकर दौड़ रही कारों पर पड़ी. पुलिसकर्मियों ने कार को पुलिस नाके पर रोकने की कोशिश की लेकिन कारों के ड्राइवरों ने पुलिस को आता देख कारों को नहीं रोका. ऐसे में पुलिस ने उन कारों का पीछा करना शुरू दिया और आगे जाकर कारों को रुकवाया.

'सायरन' वाली कारों के काटे चालान

पुलिस ने जिन कारों को रोका, उसमें एक कार उत्तरप्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर की, जबकि एक कार दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की थी. दोनों ही कारों में सायरन और बत्ती लगी हुई थी. कार जब रोकी गई तो बताया जा रहा है कि रईसजादों ने पुलिसकर्मियों के साथ बहस भी की. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों कारों के चालान काट दिए. मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अजमेर ने बताया कि सायरन और बत्ती लगी हुई कारों को नाके पर रोकने का इशारा किया गया लेकिन वे फरार हो गए थे. पुलिस टीम ने उन्हें पीछा कर पकड़ा है. दोनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई है. आगे भी पुलिस का इस तरह का एक्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें :नूंह में ट्रैफिक नियम तोड़े तो घर पहुंचेगा चालान, भूलकर भी ना करें ये काम

ये भी पढ़ें :लेन ड्राइविंग नियम की अनदेखी करने वालों पर होगी FIR, लगेगा भारी भरकम जुर्माना

ये भी पढ़ें :फरीदाबाद में ऑपरेशन आक्रमण: नियमों की अनदेखी करने पर 1644 चालान, चालकों को किया गया जागरुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details