दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

...अचानक से आने लगीं अश्लील कॉल्स, जानिए क्या है इसका PG से कनेक्शन - PG Girl Obscene Phone Calls Case

PG Girl Obscene Phone Calls Case: बेंगलुरु में एक पेइंग गेस्ट संचालक ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी. उसने कुछ ऐसा ही कांड कर दिया जिसे सुनकर सब हैरान हैं. हालांकि अभी वह पुलिस के गिरफ्त में है. जानें आखुर उसने ऐसा क्या कर दिया...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 9, 2024, 1:49 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

बेंगलुरु:छोटे शहरों की महिलाएं और लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने और घर की जिम्मदारी संभालने के लिए मेट्रो सिटी का रुख करती हैं. कोई किराए पर घर ले लेता है तो कोई पीजी (PAYING GUEST) में रहकर अपना गुजारा करता है. ऐसा मानना है कि पेइंग गेस्ट में रहना अन्य स्थानों के मुकाबले सेफ और आरामदायक होता है, लेकिन कर्नाटक के बेंगलुरु में एक ऐसा वाक्या हुआ, जो आपको एक बार सोचने पर मजबूर कर देगा. जानकारी के मुताबिक यहां के पीजी मालिक ने लड़कियों से विश्वासघात करके उनके जीवन को संकट में डाल दिया.

दरअसल, बेंगलुरु शहर के एक पीजी में 24 साल की युवती के साथ बेहद शर्मनाक घटना घटी. इस घटना के बाद युवती काफी डरी और परेशान है. हाल ही में नौकरी के सिलसिले में वह शहर शिफ्ट हुई थी. उसने ऑफिस के पास बने एक पीजी ले लिया. हालांकि कुछ दिन तो सब कुछ अच्छा रहा, लेकिन बाद में उसे रात-दिन कई कॉलें आने लगीं. कॉल करने वाले लोग उसे 'महिला एस्कॉर्ट' समझकर उससे गंदी-गंदी बाते करते थे.

लगातार आ रहीं इस तरह की कॉल के चलते युवती परेशान हो गई. आजिज आकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. उसने ईस्ट सीईएन पुलिस से संपर्क किया और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच की, तो पता चला की युवती के पीजी मालिक ने ही उसका और वहां रहने वाली कुछ लड़कियों का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कैप्शन दिया कि ये कॉल गर्ल का नंबर है. जिसके बाद कई महिलाओं और लड़कियों को हर रोज लगातार इस तरह की कॉल आती थीं. फोन उठाने पर लोग उनसे गंदी बातें करते थे और लड़कियों से टाइम और पैसों के बारे में भी बात करते. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

इस मामले में बेंगलुरू में ईस्ट डिवीजन सीईएन पुलिस ने रविवार को पेइंग गेस्ट सुविधा के मालिक आनंद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी, 32 वर्षीय आनंद शर्मा, शेषाद्रिपुरा का निवासी है और राजस्थान का मूल निवासी है, उसने महिला की तस्वीरें पोस्ट करके उसे 'कॉल गर्ल' के रूप में विज्ञापित किया था. आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक नेगेटिव रिव्यू के साथ युवती की तस्वीर और मोबाइल नंबर पोस्ट की थी. पुलिस ने आगे कहा कि मामले में गिरफ्तार आरोपी के खिलाप सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details