उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: पंजाब के दो युवक 102 किलो डोडा के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jul 11, 2020, 5:57 PM IST

नशे के रोकथाम और तस्करी को रोकने के लिए एसपी के निर्देश पर धरासू थानाध्यक्ष एसआई विनोद थपलियाल के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था.

Uttarkashi
पंजाब के दो युवक 102 किलो ग्राम डोडे के साथ गिरफ्तार

उत्तरकाशी: जनपद की धरासू पुलिस ने 102.828 किलो डोडा के साथ शनिवार को पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवक अवैध डोडा को कार से पंजाब तस्करी के लिए ले जा रहे थे. पुलिस ने कार को सीज कर दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं, एसपी उत्तरकाशी ने गिरफ्तार और बरामदगी करने वाली पुलिस टीम के लिए 2500 रुपये की नगद धनराशि की घोषणा की है.

एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि नशे के रोकथाम और तस्करी को रोकने के लिए उनके निर्देश पर धरासू थानाध्यक्ष एसआई विनोद थपलियाल के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था. चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब एक पंजाब नंबर की गाड़ी रोकी, तो वाहन से 102.828 किलो डोडा बरामद हुआ. पुलिस ने वाहन में सवार दो युवकों को हिरासत में लिया है.

पढ़े-पर्यटन को पटरी पर लाने की कवायद, सरकार जल्द लेगी फैसला

पुलिस ने दोनों युवकों मनदीप सिंह (28वर्षीय) और कसीस (20वर्षीय) निवासी लुधियाना के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर उन्हें कोर्ट में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस ने अब डोडा की अवैध बिक्री करने वाले लोगों पर शिंकजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details