उत्तराखंड

uttarakhand

सब्जी और फल विक्रेताओं ने व्यापार मंडल चुनाव में लगाए गड़बड़ी के आरोप

By

Published : Sep 12, 2019, 11:59 PM IST

उत्तरकाशी जिले में फल और सब्जी विक्रेताओं का आरोप है कि उन्हें व्यापार मंडल चुनाव में मतदान से रोका जा रहा है, जबकि वे पहले भी ट्रेडर्स एसोसिएशन के चुनाव में प्रतिभाग कर चुके हैं.

व्यापार मंडल चुनाव में मतदान के हक में रखी मांग.

उत्तरकाशी:पंचायत चुनाव की सरगर्मी पूरे उत्तरकाशी जिले में तेज हो गई है. वहीं नगर में व्यापार मंडल की सरगर्मियां भी अंतिम चरम पर पहुंच गई हैं. गुरुवार को नगर व्यापार मंडल के चुनाव अधिकारियों के सामने एक मामला सामने आया है. जिसमें जिले के सब्जी और फल विक्रेता एसोसिएशन और व्यापार मंडल के एक व्यक्ति ने व्यापार मंडल के चुनाव में मतदान करने से रोके जाने का आरोप लगाया है. जबकि मिनी व्यापार मंडल के व्यापारी पहले भी ट्रेडर्स एसोसिएशन के चुनाव में प्रतिभाग कर चुके हैं.

व्यापार मंडल चुनाव में मतदान के हक में रखी मांग.

यह भी पढ़ें:VIDEO: खाकी फिर हुई दागदार, अवैध वसूली का वीडियो सामने आने पर दो सिपाही निलंबित

बता दें कि नगर व्यापार मंडल के निवर्तमान महामंत्री अंकित उप्पल का आरोप है कि नगर व्यापार मंडल के इस साल के चुनाव में साजिश के तहत सब्जी और फल विक्रेता व्यापारियों को मतदान करने से रोका जा रहा है. उप्पल का कहना है कि पहले भी मिनी व्यापार मंडल के व्यापारियों ने नगर व्यापार मंडल के चुनाव में अपनी भागीदारी निभाई है.

वहीं इस संबंध में मिनी व्यापार मंडल के व्यापारियों ने व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष और प्रदेश सलाहकार को ज्ञापन सौंप कर मांग की है कि वे जिले के हर चुनाव में अपनी भागीदारी निभाते हैं. ऐसे में उन्हें भी इस साल के व्यापार मंडल चुनाव में मतदान करने का अधिकार दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details