उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन उल्लंघनः पुलिस तहसील और ग्रामीण क्षेत्रों में ड्रोन कैमरों से रख रही पैनी नजर

By

Published : Apr 12, 2020, 8:08 AM IST

Updated : Apr 12, 2020, 11:40 AM IST

उत्तरकाशी जिला मुख्यालय में पुलिस पहले से ही लॉकडाउन के दौरान ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन अब पुलिस चिन्यालीसौड़ समेत भटवाड़ी ब्लॉक में भी ड्रोन कैमरों से स्थानीय लोगों पर नजर रख रही है.

uttarkashi news
ड्रोन

उत्तरकाशीः वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है, लेकिन कई लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं. जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. उत्तरकाशी में अब पुलिस ड्रोन कैमरों से पैनी नजर रख रही है. इतना ही नहीं अब नगर समेत हाईवे से जुड़े ग्रामीण क्षेत्र भी तीसरी नजर की निगरानी में रहेंगे.

पुलिस तहसील और ग्रामीण क्षेत्रों में ड्रोन कैमरों से रख रही पैनी नजर.

उत्तरकाशी पुलिस जिले में लॉकडाउन का पालन और स्थानीय लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें घरों में ही रहने की हिदायत दे रही है. साथ ही पुलिस जिला मुख्यालय के साथ तहसील मुख्यालयों और ग्रामीण क्षेत्रों में भी स्थानीय लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करवा रही है. वहीं, अब पुलिस तहसील मुख्यालयों में ड्रोन कैमरों से नजर रख रही है. जिससे नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई हो सके.

ये भी पढ़ेंःकोरोना से 'जंग': जिला प्रशासन हल्द्वानी के 6 निजी अस्पतालों का किया अधिग्रहण

जिला मुख्यालय में पुलिस पहले से ही लॉकडाउन के दौरान ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन अब पुलिस चिन्यालीसौड़ समेत भटवाड़ी ब्लॉक में भी लॉकडाउन के दौरान ड्रोन कैमरों से स्थानीय लोगों पर नजर रख रही है. जिससे लॉकडाउन के दौरान कोई भी अपने घरों से बाहर न निकल सके.

Last Updated : Apr 12, 2020, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details