उत्तराखंड

uttarakhand

फेसबुक लाइव कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीएम से जुड़ा है मामला

By

Published : Jul 15, 2019, 9:25 PM IST

पुरोला के डेरिका गांव के एक युवक के खिलाफ भाजपा के नगर मंडल कार्यकारिणी अध्यक्ष ने थाने में तहरीर दी कि युवक ने फेसबुक पर सरकार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

फेसबुक लाइव कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तरकाशी:पुरोला के डेरिका गांव निवासी एक युवक ने रविवार रात फेसबुक लाइव कर सरकार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद पुरोला भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष ने युवक के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. जिसपर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं, एसपी पंकज भट्ट ने कहा कि भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष की तहरीर में सीएम पर की गई अभद्र टिप्पणी का कोई उल्लेख नहीं है.

फेसबुक लाइव कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि डेरिका निवासी राजपाल सिंह के खिलाफ नगर मंडल कार्यकारी अध्यक्ष पवन नौटियाल ने तहरीर दी. जिसमें पवन नौटियाल ने कहा कि युवक राजपाल द्वारा फेसबुक लाइव कर सरकार के खिलाफ अभद्र टिप्पटी की गई है. जिससे इलाके में शांति भंग जैसा माहौल बन सकता है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. हालांकि, तहरीर में अभद्र टिप्पणी का उल्लेख नहीं किया गया है.

पढ़ें:ITBP ने तैयार की 14 महिला पर्वतारोही, देश-विदेश में मनवाएंगी लोहा

वहीं, एसपी पंकज भट्ट ने कहा कि इससे पहले शनिवार को युवक ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. जिसपर पुलिस ने युवक को बुलाकर उसके माफीनामे के बाद उसे छोड़ दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details