उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र के यात्रियों से भरी बस जा रही थी यमुनोत्री, तभी मच गई चीख-पुकार

यात्रियों से भरी एक बस गंगोत्री धाम के दर्शन के बाद यमुनोत्री धाम जा रही थी. तभी यमुनोत्री हाई-वे पर ओरछा बैंड के पास एक कार को साइड देते समय बस का आगे का टायर सड़क से बाहर खाई में लटक गया. जिससे बस में सवार यात्रियों के होश फाख्ता हो गये.

By

Published : May 18, 2019, 11:51 PM IST

Updated : May 19, 2019, 12:04 AM IST

यात्रियों से भरी एक बस हादसा होने से बची.

उत्तरकाशीःयमुनोत्री हाई-वे पर यात्रियों से भरी एक बस का आगे का टायर सड़क से बाहर खाई में लटक गया. जिससे बस में बैठे यात्रियों की सांसें थम गईं. घटनास्थल के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. गनीमत ये रही कि बस सड़क किनारे ही लटक गई. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. बताया जा रहा है कि बस में महाराष्ट्र के यात्री सवार थे.


जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को यात्रियों से भरी एक बस गंगोत्री धाम के दर्शन के बाद यमुनोत्री धाम जा रही थी. तभी यमुनोत्री हाई-वे पर ओरछा बैंड के पास एक कार को साइड देते समय बस का आगे का टायर सड़क से बाहर खाई में लटक गया. जिससे बस में सवार यात्रियों के होश फाख्ता हो गये. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की स्पीड तेज होती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़ेंःविश्वनाथ जगदीश शिला की डोली ने किया गंगा स्नान, 26 दिन तक करेगी पूरा उत्तराखंड भ्रमण


वहीं, बड़कोट थानाध्यक्ष दिगपाल कोहली ने Etv Bharat को फोन पर बताया कि बस में महाराष्ट्र के यात्री सवार थे. संकरी सड़क के कारण बस का आगे का टायर सड़क से बाहर खाई की ओर लटक गया. ओरछा बैंड पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली. उन्होंने बताया कि बस को क्रेन की मदद से निकालकर बड़कोट के लिए रवाना किया गया है.

Last Updated : May 19, 2019, 12:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details