उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गंगोत्री हाईवे पर हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

उत्तरकाशी के नागणी के पास बाइक हादसे में विनोद सिंह (32) की मौत हो गई है. जबकि, हीरा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों टिहरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

By

Published : Aug 13, 2020, 6:34 PM IST

accident
बाइक हादसा

उत्तरकाशीः चिन्यालीसौड़ में नागणी के पास एक सड़क हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार एक बाइक अनियंत्रित होकर गंगोत्री हाईवे पर स्लिप हो गई. जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, दो बाइक सवार युवक चिन्यालीसौड़ से जिला मुख्यालय की ओर जा रहे थे. तभी नागणी के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई. हादसे में विनोद सिंह (32) निवासी टिहरी गढ़वाल को गंभीर चोटें आई. जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि, हीरा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ेंःपिथौरागढ़: उफनते नाले की चपेट में आया ITBP जवान, मौत

हीरा सिंह को एंबुलेंस के जरिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details