उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत

मोरी के बेनोल गांव के पास एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार 7 लोग घायल हो गए.

By

Published : May 29, 2019, 2:39 PM IST

accident

उत्तरकाशी: बीती रात सीमांत मोरी के बेनोल गांव के पास एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार 7 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस और रेगुलर पुलिस ने घायलों को सीएचसी मोरी में भर्ती कराया. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई.

आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात 8 लोग बोलेरो वाहन से मोरी से बेनोल जा रहे थे. इस दौरान कार अचानक अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने राजस्व पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस और रेगुलर पुलिस ने घायलों को सीएचसी मोरी में भर्ती कराया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पढ़ें:गहरी खाई में गिरने से मैक्स के उड़े परखच्चे, एक की मौत

जानकारी के अनुसार घटना में 35 वर्षीय चिन्नी सिंह को मौके पर ही मौत हो गई. जबकि राजपाल सिंह, रमेश सिंह, रतन सिंह, चेन सिंह, रामपाल, जयदेव सिंह, उजेंद्र सिंह घायल हो गए. जिनका उपचार सीएचसी मोरी में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details