उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशीः सर्दी में सेक रहे थे आग, गाड़ी समेत जिंदा जली मासूम

By

Published : Dec 25, 2019, 2:23 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 4:28 PM IST

उत्तरकाशी के लदाड़ी क्षेत्र में वाहन में आग लगने से एक किशोरी जिंदा जल गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

uttarkashi
गाड़ी में आग लगने से जिंदा जली मासूम.

उत्तरकाशी: जिला मुख्यालय के लदाड़ी क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब देर रात एक वाहन में आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. जिसके बाद वाहन में एक किशोरी का जला हुआ शव बरामद हुआ. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

गाड़ी में आग लगने से जिंदा जली मासूम.

पुलिस जांच में पता लगा कि किशोरी मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी. एसपी पंकज भट्ट ने पूरी जानकारी देते हुये बताया कि मंगलवार देर रात लदाड़ी में ट्रेजरी कार्यालय के पास एक डैमेज वाहन में आग लगी थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और उसमें एक किशोरी का जला हुआ शव बरामद हुआ.

पढ़ें-स्कूटी बनी आग का गोला, फायर ब्रिगेड के सामने हो गई राख

जांच और चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को दिए गए बयान में मृतक किशोरी के भाई ने बताया कि वो अपनी बहन और तीन अन्य नाबालिगों के साथ गाड़ी के समीप आग ताप रहे थे. तभी एक किशोर ने जलता हुआ प्लास्टिक गाड़ी के अंदर फेंका और गाड़ी में आग लग गई. घटना के दौरान गाड़ी के अंदर बैठी किशोरी उसमें फंस गई और जिंदा जल गई. वहीं, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात नाबालिगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Dec 25, 2019, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details