उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शराबी ने अस्पताल में किया बवाल, हड़ताल पर गए डॉक्टर और कर्मचारी

शराबी द्वारा अभद्रता और मारपीट के मामले में अस्पताल कर्मचारियों का धरना जारी है. अस्पताल कर्मियों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करना का आरोप लगा है. साथ ही चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

By

Published : Jun 24, 2019, 1:37 PM IST

स्पताल कर्मियों का धरना जारी

उत्तरकाशी:जिला अस्पताल मेंशनिवार देर रात आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और अस्पताल कर्मियों के साथ एक शराबी ने अभद्रता और मारपीट की. जिसके बाद से अस्पताल कर्मियों का धरना जारी है. उनका कहना है कि जब तक पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करती तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

स्पताल कर्मियों का धरना जारी

जिला अस्पताल के फार्मासिस्ट का कहना है कि शराबी जिले के अहम जनप्रतिनिधि का रिश्तेदार है. इसलिए पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अस्पताल कर्मियों का कहना है जब तक आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक उनका धरना जारी रहेगा. वहीं, अस्पताल कर्मियों की हड़ताल के कारण जनरल ओपीडी बंद रही. इस दौरान सिर्फ आपातकालीन कक्ष ही खुला रहा.

पढ़ें- मशहूर एक्टर विक्टर बनर्जी की सोशल मीडिया पर वायरल मौत की खबर फेक, पूरी तरह से हैं स्वस्थ

ये है मामला
शनिवार रात को राघवेंद्र रावत नाम का एक व्यक्ति शराब का सेवन कर जिला अस्पताल पहुंचा. जहां पर उसने इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टर, फार्मासिस्ट और अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की. जिस पर पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

अस्पताल कर्मचारियों के मुताबिक आरोपी एक जनप्रतिनिधि का रिश्तेदार है. जिस वजह से पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं आरोपी ने उल्टा शिकायत की है कि डॉक्टर शराब पीकर मरीजों का इलाज कर हैं और इनकी एल्कोमीटर से जांच की जाए. जिसके लिए अस्पताल कर्मी तैयार हो गए. लेकिन अस्पताल कर्मियों का कहना है कि जब तक उनका अधिकारी न चाहे, तब तक कोई भी उनकी एल्कोमीटर से जांच नहीं कर सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details