उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सिलेंडर ब्लास्ट से घर में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे परिवार के कई लोग

बड़कोट तहसील के खरसाली गांव के एक घर में रविवार रात अचानक रसोई गैस सिलेंडर अचानक फट गया. जिस कारण घर में आग लगने से एक कमरा जलकर राख हो गया.

By

Published : Jul 15, 2019, 9:30 AM IST

गैस सिलेंडर के फटने से घर में लगी भीषण आग.

उत्तरकाशी: बड़कोट तहसील के खरसाली गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब एक घर में अचानक रसोई गैस के फटने से पूरे घर में आग लग गई. वहीं, इस घटना में गाय के एक बच्चे की जलकर मौत हो गई. ग्रामीणों ने बमुश्किल से आग पर काबू पाया.

जानकारी के अनुसार, रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज होते ही घर में मौजूद सभी लोग बाहर निकल आये थे, जिससे बड़ी अनहोनी होने से बच गई. हालांकि इस घटना में एक बेजुबान गाय के बच्चे की जान चली गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस भी मौके पर पहुंची.

राजस्व चौकी से मिली जानकारी के अनुसार, खरसाली गांव में रतनमणि उनियाल ने घर में रसोई गैस सिलेंडर में अचानक लीकेज हो गई. स्थिति को भांपते हुए घर से सभी लोग बाहर निकल आए और देखते ही देखते रसोई गैस सिलेंडर तेज धामके के साथ फट गया, जिससे घर में भीषण आग लग गई.

ये भी पढ़ें:एक महीने में 17 थानों में हुए 205 ई- चालान, 350 सीसीटीवी कैमरे भी दे रहे साथ

धमाके की आवाज सुन एकत्रित हुए ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक एक कमरा जलकर राख हो चुका था. घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व उपनिरीक्षक मौके के लिए रवाना हुए और नुकसान का आंकलन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details