उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भटवाड़ी ब्लॉक के दूरस्थ गांवों की महिलाओं को मिला उज्ज्वला योजना का लाभ, बांटे गये गैस कनेक्शन

उत्तरकाशी में GMVN गेस्ट हाउस में उज्ज्वला योजना के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने 50 महिलाओं और ग्रामीणों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटे

By

Published : Feb 6, 2019, 5:59 AM IST

Ujwala Plan

उत्तरकाशी:बीते मंगलवार भटवाड़ी ब्लॉक के दूरस्थ गांव की ग्रामीण महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटे गये.गढ़वाल मंडल विकास निगम के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने महिलाओं को गैस कनेक्शन बांटे. इस दौरान रांगड़ ने कहा कि जोशियाड़ा बैराज में नौकायन की बंद हो चुकी योजना को जल्द शुरू किया जाएगा. इस दौरान रांगड़ ने जीएमवीएन कर्मचारियों को पर्यटन व्यवसाय की महत्वपूर्ण कड़ी बताया.

महिलाओं को बांटे गये गैस कनेक्शन


बीते रोज भारतीय जनता पार्टी की ओर से जीएमवीएन गेस्ट हाउस में उज्ज्वला योजना के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने 50 महिलाओं और ग्रामीणों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटे. जिसमें सभी ग्रामीण भटवाड़ी ब्लॉक के दूरस्थ गांवों की महिलाएं शामिल थीं.

इस दौरान रांगड़ ने इंडियन गैस एजेंसी के प्रबंधक को दूरस्थ क्षेत्रो में कैम्प लगाकर उज्ज्वला योजना का लाभ देने के लिए निर्देशित किया. साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जोशियाड़ा बैराज में बंद पड़ी नौकायन योजना को फिर से शुरू किया जाएगा.जीएमवीएन के कर्मचारियों के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि कर्मचारी प्रदेश के पर्यटन व्यवसाय में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details