उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव प्रचार में जुटे गंगोत्री विधायक, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में घर-घर जाकर कर रहे प्रचार

भाजपा के हाइकमान के निर्देश पर गंगोत्री विधायक गोपाल रावत इन दिनों दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. साथ ही जनसभा के जरिए वोटरों को संबोधित कर रहें हैं.

By

Published : Feb 6, 2020, 12:03 AM IST

Delhi election campaign
गंगोत्री विधायक भी दिल्ली चुनाव प्रचार में जुटे

उत्तरकाशी: दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है. हाईकमान के निर्देश पर पहले सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया, तो अब गंगोत्री विधायक को दक्षिणी दिल्ली में चुनाव प्रचार का जिम्मेदारी सौंपी गई है. गंगोत्री विधायक गोपाल रावत इन दिनों दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

भाजपा हाइकमान के निर्देश पर गंगोत्री विधायक गोपाल रावत दिल्ली के बिजवासन विधानसभा पहुंचे. जहां पर विधायक गोपाल रावत ने बिजवासन से भाजपा प्रत्याशी सत्यप्रकाश राणा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया, साथ ही विधानसभा की मेहरौली ब्लॉक में उन्होंने डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर भाजपा को जीत दिलाने के लिए वोट मांगे और भाजपा की केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता को गिनाया और मेहरौली में पहाड़ी मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

ये भी पढ़ें:दयारा में निम तलाश रहा स्नो स्कीइंग की संभावनाएं
वहीं, उसके बाद गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने नई दिल्ली के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ बिजवासन विधानसभा के राजनगर में जनसभा को सम्बोधित किया, जहां पर उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस सर्जिकल स्ट्राइक के समय पूरा देश सेना पर गर्व कर रहा था. उस समय केजरीवाल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, जो कि बहुत ही निंदनीय है. साथ ही दिल्ली के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details