उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सैन्य सम्मान के साथ ITBP के एसआई को दी गई अंतिम विदाई, उमड़ा लोगों को हुजूम

बीते 30 मार्च को गोली लगने से उनकी मौत हो गई थी. रविवार देर शाम एसआई चंद्रमणि नौटियाल के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान बड़कोट लाया गया था. जहां से गंगनाणी त्रिवेणी संगम स्थित पैतृक घाट पर सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:09 PM IST

एसआई चंद्रमणि नौटियाल का अंतिम संस्कार

उत्तरकाशी: बीते 30 मार्च को बारामूला जम्मू कश्मीर में शहीद हुए आईटीबीपी के एसआई चंद्रमणि नौटियाल को सोमवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. गंगनाणी त्रिवेणी संगम स्थित पैतृक घाट परउनका अंतिम संस्कार किया गया.

पढ़ें-बाकायेदारों पर बिजली विभाग की गिरी गाज, काटे गए 254 कनेक्शन

बता दें कि आईटीबीपी 12वीं वाहिनी में तैनात बड़कोट निवासी एसआई चंद्रमणि नौटियाल जम्मू कश्मीर के बारामुला में तैनात थे. बीते 30 मार्च को गोली लगने से उनकी मौत हो गई थी. रविवार देर शाम एसआई चंद्रमणि नौटियाल के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान बड़कोट लाया गया था. जहां से गंगनाणी त्रिवेणी संगम स्थित पैतृक घाट पर सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

वहीं आईटीबीपी के डिप्टी कमांडेंट ने बताया कि एक्सीडेंटल मिस फायर के कारण उनकी मौत हुई. मामले की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी होगी. बताया जा रहा है कि चंद्रमणी के बेटे राजेश भी आईटीबीपी में उत्तरकाशी के महिडांडा में तैनात हैं. वे इन दिनों बड़कोट में चुनाव ड्यूटी में तैनात किये गये हैं. जानकारी के अनुसार राजेश की पत्नी की निकाय चुनाव के दौरान डामटा में हुये बस हादसे में मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details