उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तरकाशी में पकड़ा गया दिल्ली का नशा तस्कर, 55 हजार की चरस बरामद

उत्तरकाशी पुलिस ने दिल्ली के नशा तस्कर को 55 हजार की चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी सस्ती चरस लेने के लिए अक्सर पहाड़ जाता है. पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

By

Published : Aug 31, 2022, 5:34 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तरकाशीः कोतवाली पुलिस ने 540 ग्राम चरस के साथ दिल्ली के व्यक्ति को गिरफ्तार (Delhi man arrested with charas) किया है. पकड़ी गई चरस की बाजार में कीमत करीब 55 हजार रुपए (Charas worth 55 thousand recovered from smuggler) बताई जा रही है. पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

एसपी अर्पण यदुवंशी ने आरोपी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली दिनेश कुमार के नेतृत्व में कोतवाली उत्तरकाशी व एसओजी की संयुक्त टीम ने रात्रि चेकिंग अभियान के दौरान कुटेटी देवी मंदिर लम्बगांव रोड के पास से देवेंद्र कुमार शर्मा निवासी रोहिणी नई दिल्ली को 540 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया.
ये भी पढ़ेंः ब्रांडेड कंपनियों के रैपर में बेच रहे थे नकली गुटखा, तीन गिरफ्तार

पूछताछ में उसने बताया कि वह खुद चरस का सेवन करता है. कभी कभी पैसों की जरूरत पड़ने पर चरस बेचने का काम भी करता है. सस्ते दामों में चरस खरीदने के लिए वह पहाड़ी इलाकों में आता है. एसपी ने पुलिस टीम को हजार रुपए नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details