उत्तराखंड

uttarakhand

बिजली कनेक्शन काटने को लेकर विवाद, थाने पहुंचा मामला

By

Published : Jan 23, 2021, 7:25 PM IST

चिन्यालीसौड़ विकासखंड के कोट गांव में विद्युत विभाग की टीम और ग्रामीणों के बीच बिजली कनेक्शन काटने के दौरान विवाद हो गया.

uttarkashi News
बिजली कनेक्शन काटने को लेकर विवाद

उत्तरकाशी: चिन्यालीसौड़ विकासखंड के कोट गांव में विद्युत विभाग की टीम और ग्रामीणों के बीच बिजली कनेक्शन काटने के दौरान विवाद हो गया. इस संबंध में दोनों पक्षों की तरफ से धरासू थाने में तहरीर दर्ज करवाई है. इस दौरान थाने में ही दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया. पूरे मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने उचित कार्रवाई की मांग की है.

थाने में दी तहरीर में विद्युत विभाग के अवर अभियंता विकेश कुमार ने आरोप लगाया है कि बीते शुक्रवार को बिजली चोरी के आरोप में पुरुषोत्तम नाम के ग्रामीण का कनेक्शन काट रहे थे. तभी ग्राम प्रधान विशन लाल अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट करने लगे.

ये भी पढ़ें:10 सेकंड के बयान से विवादों में फंसे CM त्रिवेंद्र, विपक्षी और आंदोलकारियों ने साधा निशाना

वहीं दूसरी तरफ ग्राम प्रधान कोट बिशन लाल ने आरोप लगाया है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों ने ग्रामीणों के साथ बदसलूकी की है. इस घटना में सही जांच के लिए बिजली कर्मचारी शनिवार कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. बिजली कर्मचारियों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कि यदि प्रशासन दोषियों पर उचित कार्रवाई नहीं करता तो पूरे जिले की बिजली आपूर्ति व्यवस्था बाधित होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details