उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'दीदी-भुली महोत्सव' पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- फिजूलखर्ची बंद कर सड़क निर्माण करे सरकार

Didi Bhuli Festival in Uttarkashi उत्तरकाशी में आज कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 'दीदी-भुली महोत्सव' पर सवाल खड़े किए हैं. इसी बीच कांग्रेस नेताओं ने सरकार को फिजूलखर्ची बंद कर सड़क और अस्पताल भवनों का निर्माण करवाने की नसीहत दी है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 9, 2024, 9:39 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 10:07 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

'दीदी-भुली महोत्सव' पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

उत्तरकाशी: जिला मुख्यालय में हुए 'दीदी-भुली महोत्सव' पर कांग्रेस ने प्रेस वार्ता आयोजित की. इसी बीच कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. साथ ही जिला प्रशासन व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. 'दीदी-भूली महोत्सव' को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 'दीदी-भुली महोत्सव' न करके अच्छा होता सरकार अंकिता को न्याय दिलाती.

'दीदी-भुली महोत्सव' पर कांग्रेस ने उठाए सवाल:कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री ने 'दीदी-भुली महोत्सव' में जनपद के लिए एक भी घोषणा नहीं की. जिससे जनता मायूस है. महोत्सव के नाम पर जो करोड़ों की धनराशि खर्च की गई, वही धनराशि अगर जर्जर स्कूल भवनों, अस्पतालों और सड़कों के निर्माण पर खर्च की जाती तो आम जनमानस को लाभ मिलता.

ये भी पढ़ें:'दीदी-भुली' महोत्सव में पहुंचे सीएम धामी, उत्तरकाशी को दी ₹291 करोड़ की योजनाओं की सौगात

14 जनवरी को कांग्रेस निकालेगी न्याय यात्रा:कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनीष राणा ने कहा कि कांग्रेस ने आगामी 14 जनवरी को अंकिता को न्याय दिलाने के लिए जनपद में न्याय यात्रा निकालने का निर्णय लिया है. सरकार के विकास कार्यो का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिला मुख्यालय विकास भवन को जाने वाली सड़क बदहाल बनी हुई है. हर दिन लोग इस सड़क पर जान जोखिम में डालकर आवागमन करते हैं. उन्होंने कहा कि महोत्सव के नाम पर फिजूलखर्ची बंद कर सरकार को सड़कों, पुलों, स्कूलों और अस्पताल भवनों के निर्माण पर ध्यान देना चाहिए. इस मौके पर पूर्व उपाध्यक्ष जगमोहन रावत, पपेंद्र नेगी और दिनेश गौड़ उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:कल से शुरू होगा युवा महोत्सव, युवाओं की प्रतिभा, संस्कृति और कैरियर कॉउंसलिंग से मिलेगा एक्सपोजर

Last Updated : Jan 9, 2024, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details