उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हंगामा करने वाले 3 युवकों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 30, 2020, 9:10 PM IST

बीती शुक्रवार रात को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन युवकों ने जमकर हंगामा किया. युवकों का आरोप था कि जिला अस्पताल में महिलाओं और पुरुषों के रहने के लिए अलग से उचित व्यवस्था नहीं है, जबकि अन्य व्यवस्थाएं भी सही नहीं हैं.

Breaking News

उत्तरकाशी:बीती शुक्रवार रात को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन युवकों ने जमकर हंगामा किया. युवकों का आरोप था कि जिला अस्पताल में महिलाओं और पुरुषों के रहने के लिए अलग से उचित व्यवस्था नहीं है, जबकि अन्य व्यवस्थाएं भी सही नहीं हैं. युवकों का बढ़ता हंगामा देख जिला अस्पताल प्रबधंन ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया. वहीं जिला अस्पताल सीएमएस की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें, बीती शुक्रवार रात को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन युवकों ने हंगामा कर दिया. युवकों का आरोप था कि उन्हें मात्र एक कमरे में बंद किया गया है और वहां पर किसी प्रकार की व्यवस्थाएं नहीं हैं, जबकि महिला पुरुषों के रहने के लिए भी किसी भी प्रकार की उचित व्यवस्था नहीं है. युवकों ने इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला. बढ़ते हंगामे को देख जिला अस्पताल प्रबंधन ने किसी प्रकार सभी लोगों को शांत करवाया.

पढ़े-करोड़ों रुपए की जीएसटी चोरी मामले में 34 फर्मों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं, नगर कोतवाल महादेव उनियाल ने बताया कि जिला अस्पताल के सीएमएस की ओर से तीन युवकों यशवंत, शुभम और सुरेश नौटियाल के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर दी गई कि तीनों युवकों ने आइसोलेशन वार्ड के नियमों का उल्लंघन किया है, जिस पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ धारा 188, 269, 270 और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details