उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कार दुर्घटना में शिक्षक की मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर

बड़कोट के राजगढ़ी में कार हादसें में शिक्षक की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Dec 26, 2019, 1:28 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 3:16 PM IST

car accident
कार दुर्घटना

उत्तरकाशी:जिले केबड़कोट के राजगढ़ी में एक भीषण कार दुर्घटना में कार सवार शिक्षक की मौत हो गई. वहीं, इस सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने दो घायलों की स्थिति गंभीर बताई है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बड़कोट पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने शव सहित घायलों को खाई से बाहर निकाला. इसके बाद घायलों को बड़कोट अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस ने मृतक शिक्षक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

कार दुर्घटना

ये भी पढ़ें:नो टू सिंगल यूज प्लास्टिक : गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं मंडला के श्याम बैरागी

एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि गुरुवार सुबह बड़कोट से राजगढ़ी जा रही कार धराली गांव के समीप अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर खाई में जा गिरी, जिसमें कार सवार शिक्षक मुकेश पुत्र गैनु लाल (उम्र 42 वर्ष) निवासी जसपुर ब्रह्मखाल की मौके पर ही मौत हो गई. शिक्षक मुकेश उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे. वहीं, कार में सवार अन्य सरिता (उम्र 38 वर्ष), प्रकाश लाल (उम्र 45 वर्ष) निवासी जसपुर ब्रह्मखाल और संदीप (उम्र 32 वर्ष) निवासी धराली गंभीर रूप से घायल हो गए.

एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि बड़कोट पुलिस और एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंच कर घायलों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. वहीं, शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Dec 26, 2019, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details