उत्तराखंड

uttarakhand

वॉलमार्ट के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी, फूंका पुतला

By

Published : Sep 3, 2019, 5:51 PM IST

उत्तरकाशी नगर व्यापार मंडल के व्यापारी अब देहरादून में बनने जा रहे वालमार्ट के विरोध में सड़क पर उतर आए हैं. व्यापारियों का कहना है कि वॉलमार्ट खोलकर सरकार खुदरा व्यापारियों के साथ अन्याय कर रही है.

वालमार्ट के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन .

उत्तरकाशी: नगर व्यापार मंडल ने देहरादून में बनने वाली वॉलमार्ट कम्पनी का विरोध किया है. सभी व्यापारी नगर व्यापार मंडल के महामंत्री अंकित उप्पल के नेतृत्व में हनुमान चौक पर एकत्रित हुए. जहां व्यापारियों ने वॉलमार्ट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वालमार्ट के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन .

साथ ही देहरादून में खुल रहे वॉलमार्ट का पुतला भी दहन किया. व्यापारियों ने कहा कि वॉलमार्ट खोलकर सरकार खुदरा व्यापारियों के साथ अन्याय कर रही है. व्यापारियों का कहना है कि खुदरा व्यापार की स्थिति खराब है, वहीं अब सरकार देहरादून में वॉलमार्ट खोलकर व्यापारियों की आजीविका के साथ खिलवाड़ कर रही है.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद का कारनामा, उत्तरपुस्तिका में मिले 91 नंबर और मार्कशीट में हो गए 57

व्यापारियों ने यह भी कहा कि खुदरा व्यापारी व्यापार के साथ ही वर्षों से समाज के हित कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. उसके बाद भी सरकार व्यापार मंडल के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है जो बिल्कुल भी सही नहीं है. व्यापारियों ने धमकी दी कि अगर सरकार फैसला नहीं बदलती है तो उन्हें आगे उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details