उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तरकाशी में 'मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल' कार्यक्रम, मदन कौशिक ने गिनाईं उपलब्धियां

उत्तरकाशी में 'मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल' कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और वैश्विक स्तर पर पहचान मिली है.

By

Published : Jun 19, 2022, 9:12 AM IST

BJP State president Madan Kaushik
उत्तरकाशी में मदन कौशिक

उत्तरकाशीः 'मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल' कार्यक्रम के तहत उत्तरकाशी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने केंद्र सरकार की योजनाओं का विस्तार से लोगों के समक्ष रखा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा हो रहा है. तमाम तरह की जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कर केंद्र सरकार ने देश को नई आर्थिक प्रगति की ओर ले जाने का काम किया है.

दरअसल, 'मोदी सरकार के बेमिसाल आठ साल' कार्यक्रम के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (BJP State president Madan Kaushik) का उत्तरकाशी में जोरदार स्वागत किया गया. महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में मदन कौशिक ने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं. जिससे उनको काफी लाभ पहुंच रहा है. उन्होंने जनधन से लेकर किसान निधि तक केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश न सिर्फ आंतरिक तौर पर मजबूत हुआ है, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी नई पहचान दिलाने का काम किया है.

ये भी पढ़ेंःउत्तरकाशी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, यमुनोत्री धाम में की पूजा-अर्चना

वहीं, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान (Gangotri MLA Suresh Chauhan) ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में अनेक विकास कार्य हुए हैं. देश और दुनिया में भारत का मान बढ़ा है. साथ ही आज गांवों तक विकास कार्य हो रहे हैं. यमुनोत्री विधायक दुर्गेश्वर लाल (Yamunotri MLA Durgeshwar Lal) ने भी कहा कि पीएम मोदी ने रूस और यूक्रेन युद्ध में कुछ घंटों के लिए युद्ध विराम करवाकर अपने छात्रों और नागरिकों को सुरक्षित भारत लाने का कार्य किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details