उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तरकाशी में राजनीतिक पार्टियां पीट रहीं अपनी ढपली-अपना राग

टिहरी लोकसभा के उत्तरकाशी जनपद के मतदाता किसी भी प्रत्याशी की जीत में अहम भूमिका निभाते हैं. उत्तरकाशी में भाजपा हो या कांग्रेस दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी सिम्बल पर जिसको भी टिकट मिलेगा, उसे कार्यकर्ता भारी मतों से विजय दिलवाएंगे.

By

Published : Mar 21, 2019, 7:32 AM IST

राजनीतिक पार्टियां

उत्तरकाशीः लोकसभा चुनाव को लेकर रणभेरी बज चुकी है. सभी पार्टियों के साथ ही निर्दलीयों ने ताल ठोक दी है. वहीं मुख्य राष्ट्रीय दल भाजपा और कांग्रेस के बीच कयासबाजी भी तेज हो गयी है. हर कार्यकर्ता अपना अनुमान लगा रहा है कि किसे टिकट मिलेगा. टिहरी लोकसभा के उत्तरकाशी जनपद के मतदाता किसी भी प्रत्याशी की जीत में अहम भूमिका निभाते हैं.

उत्तरकाशी में भाजपा हो या कांग्रेस दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी सिम्बल पर जिसको भी टिकट मिलेगा, उसे कार्यकर्ता भारी मतों से विजय दिलवाएंगे.

Etv भारत ने भाजपा-कांग्रेस में टिहरी लोकसभा से प्रत्याशी घोषित करने की देरी को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों से उनकी राय जानी. दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है. जहां एक ओर कांग्रेस कार्यकर्ता देहरादून में 16 मार्च को हुई राहुल गांधी की रैली से उत्साहित हैं तो वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि मोदी के नाम पर जीत दर्ज की जाएगी.

नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री देश की जनता बनाएगी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी ने उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव में जान फूंक दी है. भाजपा के नगर अध्यक्ष बालशेखर नौटियाल कनखल कहते हैं कि टिकट फाइनल हो गए हैं. पार्टी कार्यकर्ता गंगोत्री विधानसभा में लोकसभा प्रत्याशी को सबसे ज्यादा मतों से विजय दिलवाएंगे. भाजपा कार्यकर्ता विजय रावत का कहना है कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है.

Etv भारत ने भाजपा-कांग्रेस में टिहरी लोकसभा से प्रत्याशी घोषित करने की देरी को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों से उनकी राय जानी दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी जीत का दावा किया

साथ ही नगर कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ. महेश भट्ट का कहना है कि देरी होती रहती है. पार्टी सिम्बल पर जिसको भी टिकट मिलेगा उसे भारी मतों से जीत मिलेगी. नगर कांग्रेस के उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल का कहना है कि राहुल गांधी की रैली प्रदेश कार्यकर्ताओं में पूरा जोश भर कर गयी है. कांग्रेस पांचों सीटों पर विजय हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details