उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ मारपीट, तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

उत्तरकाशी में आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद ग्राम प्रधान की तरफ से तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गयी है.

By

Published : May 16, 2020, 3:36 PM IST

Updated : May 16, 2020, 4:13 PM IST

uttarkashi police
आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ बदसलूकी.

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी जनपद के धरासू थाना क्षेत्र में पुलिस ने चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के कंडी गांव की प्रधान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है. यहां आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ तीन लोगों द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है.

आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ बदसलूकी.

उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के पंचायत क्वारंनटाइन सेंटर में दो लोगों को क्वारंनटाइन किया गया है. इस दौरान दोनों लोगों से मिलने पहुंचे एक शख्स को आंगनबाड़ी कर्मचारी ने मिलने की अनुमित नहीं दी. इसके बाद इन तीनों लोगों ने आंगनबाड़ी कर्मचारी के साथ बदसलूकी की और उसे धप्पड़ भी जड़ दिया.

पढ़ें:उत्तरकाशी: क्वारंटाइन किए गए युवा बदल रहे स्कूल की सूरत

इस घटना की सूचना मिलने पर ग्राम प्रधान ने धरासू थाने में तीनों लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने आपदा प्रबंधन एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी पंकज भट्ट ने बताया कि ग्राम प्रधान की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 332, 353, 188, 506 और आपदा प्रबधंन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. साथ ही अन्य दो लोगों पर क्वॉरंनटाइन की अवधि पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 16, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details