उत्तराखंड

uttarakhand

अजय कोठियाल ने बस अड्डे और पार्किंग का किया मास्टर प्लान तैयार, बीजेपी-कांग्रेस पर साधा निशाना

By

Published : Jan 29, 2022, 8:16 PM IST

Updated : Jan 29, 2022, 9:22 PM IST

आप गंगोत्री विधानसभा से प्रत्याशी (रि.) कर्नल अजय कोठियाल ने नगर की पार्किंग समस्या को लेकर स्थानीय व्यवसायियों से बात की. साथ ही आज तक पार्किंग की समस्या हल न होने पर बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा.

Uttarkashi
कोठियाल ने बस अड्डे और पार्किंग का किया मास्टर प्लान तैयार

उत्तरकाशी: आप गंगोत्री विधानसभा से प्रत्याशी (रि.) कर्नल अजय कोठियाल ने नगर मुख्यालय की स्थाई पार्किंग और बस अड्डा निर्माण का मास्टर प्लान तैयार करवाया. साथ ही नगर मुख्यालय के व्यापारी, होटल व्यवसायियों, टैक्सी और बस चालकों के सामने इसका प्रेजेंटेशन रखा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनपद में वाहनों के लिए मल्टी पार्किंग और बस अड्डे का निर्माण आवश्यक है. जिससे पर्यटन को बढ़ावा और स्थानीय लोगों को भी रोजगार मिलेगा.

(रि.) कर्नल अजय कोठियाल ने कहा जनपद मुख्यालय में जहां प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में तीर्थ यात्री और पर्यटक पहुंचते हैं. लेकिन स्थायी पार्किंग न होने के कारण उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कहा कि राज्य गठन के बाद राज्य में बारी-बारी से भाजपा और कांग्रेस की सरकार रही हैं, लेकिन जनपद मुख्यालय में आज तक स्थायी बस अड्डा और वाहनों के पार्किंग का निर्माण नहीं हो पाया है.

अजय कोठियाल ने बस अड्डे और पार्किंग का किया मास्टर प्लान तैयार.

पढ़ें-अमित शाह के आरोपों पर बोले हरीश रावत, 'केंद्र सरकार में दम है तो जांच करके दिखाएं'

जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अजय कोठियाल ने कहा कि इसके लिए हम लगभग 48 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट को सीएसआर(CSR) फंड से लेकर आएंगे. पार्किंग की समस्या से निजात दिलाने के लिए पार्किंग का निर्माण आवश्यक है.

Last Updated : Jan 29, 2022, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details