उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भागीरथी में बहा अज्ञात युवक, देर शाम रेस्क्यू के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

चिन्यालीसौड़ के देवीसौड़ मेले के दौरान एक अज्ञात युवक के भागीरथी नदी में डूबने से हड़कंप मच गया. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक भागीरथी नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

By

Published : Apr 19, 2019, 11:37 PM IST

Updated : Apr 19, 2019, 11:51 PM IST

भागीरथी में बहा अज्ञात युवक.

उत्तरकाशीःचिन्यालीसौड़ के देवीसौड़ मेले के दौरान एक अज्ञात युवक के भागीरथी नदी में डूबने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक के डूबने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर सीओ कमल सिंह पंवार एसडीआरएफ टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक भागीरथी नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया. वहीं, अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू शनिवार की सुबह किया जाएगा.


ईटीवी भारत को जानकारी देते हुए सीओ कमल सिंह पंवार ने बताया कि शुक्रवार शाम को देवीसौड़ मेले में मौजूद लोगों ने एक सूचना दी. सूचना में बताया गया कि एक युवक भागीरथी किनारे घूम रहा था, लेकिन थोड़ी देर बाद अचानक वह भगीरथी नदी में डूब गया. पंवार ने बताया कि सूचना मिलने पर वो मय फोर्स और एसडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंचे. करीब 3 घंटे तक भागीरथी नदी में डूबे अज्ञात युवक को ढूंढने के लिए रेस्क्यू चलाया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा कि अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ और पुलिस को रेस्क्यू अभियान रोकना पड़ा.

ये भी पढ़ेंःआतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के खत से मचा हड़कंप, रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी


वहीं, उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह दोबारा देवीसौड़ पुल के पास बताए गए घटनास्थल पर रेस्क्यू और सर्च अभियान चलाया जाएगा. भागीरथी नदी में डूबे युवक युवक कौन है और कहां का निवासी था, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. भागीरथी नदी के दूसरे किनारे से लोगों ने डूबने वाले युवक को बहते हुए देखा था.

Last Updated : Apr 19, 2019, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details