उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी में बिजली चुराने वाले 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 18, 2020, 10:33 AM IST

पुरोला और नौगांव में बिजली विभाग ने बिजली चोरी की शिकायत पर छापा मारा. तीन दिन में 8 लोगों पर बिजली चोरी के मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

Electricity theft in Uttarkashi
उत्तरकाशी बिजली चोरी समाचार

उत्तरकाशी: पुरोला और नौगांव क्षेत्र में ऊर्जा निगम की टीम और पुलिस की संयुक्त टीम विद्युत चोरी के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है. दोनों टीमें तीन दिन से नौगांव बाजार और आसपास के क्षेत्र में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही हैं.

ऊर्जा निगम की ओर से नौगांव बाजार में 8 लोगों पर विद्युत अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है. वहीं पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है. नौगांव पुलिस चौकी इंचार्ज संजय चक्रवर्ती ने बताया कि ऊर्जा निगम की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर नौगांव बाजार में विद्युत चोरी की शिकायत पर छापेमारी अभियान चलाया.

ये भी पढ़ें: काशीपुर: कांग्रेस नेता की फैक्ट्री सील, 46 लाख का बिजली बिल था बकाया

इसमें 8 लोगों पर ऊर्जा निगम की ओर से केबिल से बिजली चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. नौगांव पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 135 विद्युत अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यमुना घाटी के पुरोला, मोरी और नौगांव में ऊर्जा निगम का बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी अभियान जारी है. इससे पूर्व पुरोला में भी बिजली चोरी में स्थानीय लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details