उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: कार खाई में गिरने से दो लोगों की मौत, दो घायल

By

Published : Jun 17, 2020, 6:29 PM IST

उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ ब्लॉक में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

uttarkashi news
उत्तरकाशी में कार दुर्घटनाग्रस्त.

उत्तरकाशी: एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. सूचना मिलने पर राजस्व पुलिस के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जब तक रेस्क्यू होता दो लोगों की मौत हो गई थी. दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के छोटी मणि गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व पुलिस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें:गलवान हिंसा: चमोली में भारत-चीन सीमा पर बढ़ाई गयी सतर्कता, बड़ी संख्या में भेजे जा रहे सैनिक

राजस्व उपनिरिक्षक कुसुम पंवार ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद एक कार चिन्यालीसौड़ से घनसाली जा रही थी. छोटी मणि गांव के पजियाना नाम के तोक के पास कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में प्रमोद उम्र 27 वर्ष निवासी मुसडगांव, धनारी उत्तरकाशी और गबरू उम्र 30 वर्ष निवासी जाखन, टिहरी गढ़वाल हैं. घायल आरुष निवासी बमणति चिन्यालीसौड़ और सूरज निवासी कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details